स्विस स्टार रोजर फेडरर ने मियामी ओपन से अपनी भागीदारी ली वापस

Mar 02 2021 02:50 PM
स्विस स्टार रोजर फेडरर ने मियामी ओपन से अपनी भागीदारी ली वापस

39 वर्षीय स्विस स्टार रोजर फेडरर इस महीने होने वाले इवेंट मियामी ओपन में भाग लेने नहीं जा रहे हैं क्योंकि वह हाल ही में अपने दाहिने घुटने की सर्जरी से गुजरे हैं और अब वह पूरी तरह से फिटनेस पर वापस काम करते हैं। सोर्स की रिपोर्ट के अनुसार, वह पिछले साल के ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में हारने के बाद से नहीं खेले हैं, इसकी वजह अगले हफ्ते दोहा के कतर ओपन में एक साल की छंटनी से उनकी वापसी है। 

इस रिपोर्ट के बारे में जानकारी देते हुए मियामी हेराल्ड ने फेडरर के एजेंट टोनी गॉडसिक के हवाले से कहा कि 20 बार के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन ने शेड्यूलिंग कारणों से मियामी टूर्नामेंट को छोड़ने का विकल्प चुना था। यहाँ यह भी बताया गया है कि उसके बाद फेडरर दोहा के बाद दुबई में खेल सकते हैं, लेकिन फिर एक प्रशिक्षण ब्रेक लेंगे। हालांकि, फेडरर की वापसी उनके प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली है और सभी चाहते हैं कि उनकी गति ठीक हो जाए ताकि वे अदालत में वापस आ सकें। 

दूसरी तरफ, यह मियामी टूर्नामेंट के आयोजकों के लिए एक बड़ा झटका है, जिन्हें पिछले साल के आयोजन को रद्द करने के लिए मजबूर किया गया था क्योंकि उत्तरी अमेरिका में कोविड-19 अराजकता छोड़ दिया गया था। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले साल, महामारी पहले ही प्रभावित हो चुकी है और इस वर्ष में 2021 कैलेंडर, ऑस्ट्रेलियन ओपन में देरी और कैलिफोर्निया में इंडियन वेल्स टूर्नामेंट को मजबूर करने के लिए।

साइना नेहवाल बनी परिणीति चोपड़ा के फर्स्ट लुक ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

4 मार्च को भाजपा चुनाव समिति की बैठक, जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची

अखिलेश का वार, बोले- सीएम योगी बोलते हैं ठोंक दो, लेकिन ये नहीं पता किसे ठोंकना है ?