मियामी ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे पोट्रो

मियामी ओपन के  क्वार्टर फाइनल में पहुंचे पोट्रो
Share:

मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के एक मुकाबले में अर्जेंटीना के खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोट्रो ने जापान के केई निशिकोरी को मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. 72 मिनट चले इस मुकाबले में पोट्रो ने निशिकोरी को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराया. अब पोट्रो का अगला मैच पहली बार सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक से होगा. इस टूर्नामेंट में 22वें वरीयता प्राप्त क्राजिनोविक ने तीसरे दौर में फ्रांस के बेनोइट पेरे को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हरा कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी.

बता दें कि पोट्रो ने हाल ही में इंडियन वेल्स टूर्नामेंट का खिताब भी अपने नाम किया था. अब उनकी नजर मियामी ओपन को भी अपने नाम करने पर तिकी होगी. अगर वह ऐसा करने में कामयाब हो जाते है तो वह टेनिस इतिहास में 11वें ऐसे खिलाड़ी बन जाएंगे, जिसने एक साल में केलिफोर्निया में आयोजित दो टेनिस टूर्नामेंटों का ख़िताब अपने नाम किया होगा. वहीं इस टूर्नामेंट में नम्बर-1 रोजर फेडरर हार कर बाहर हो चुके है.

दूसरी तरफ तीसरी वरीयता प्राप्त सिलिक ने कनाडा के वासेक पोसपिसिल को हराया. सिलिक ने वर्ल्ड नम्बर-77 वासेक को 7-5, 7-6 (4) से मात दी. सिलिक का सामना अब क्वार्टर फाइनल में अमेरिका के खिलाड़ी जॉन इसनेर और रूस के खिलाड़ी मिकेल युझने के बीच खेले जाने वाले मैच के विजेता के साथ होना है.

 

बॉल टेम्परिंग: इस कैमरामेन ने स्मिथ की साजिश को किया बेनकाब

IPL2018 में जलवा बिखेरेंगे ये विदेशी खिलाडी

क्या होता है बॉल टेंपरिंग?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -