मियामी ओपनः सानिया ने दी जीत की ख़ुशी तो बोपन्ना ने किया निराश
मियामी ओपनः सानिया ने दी जीत की ख़ुशी तो बोपन्ना ने किया निराश
Share:

मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में शुक्रवार को जहां एक तरफ सानिया ने जीत दर्ज करके भारत को ख़ुशी दी वही दूसरी और रोहन बोपन्ना पहले ही दौर से बाहर हो गए जिससे निराशा का सामना भी करना पड़ा, दुनिया की नंबर वन भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा अपनी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ वुमेन डबल्‍स के सेकेंड राउंड मे पहुंच गई. क्रेंडन पार्क के टेनिस सेंटर में सानिया और स्‍विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस की टॉप सीड जोड़ी ने एक घंटे में स्पेन की लारा अरुओबेरेना और रोमानिया की रालुक ओलारु को 6-0, 6-4 के अंतर से हरा दिया.

इस इंडो-सर्विस जोड़ी ने पहले सेट में अपनी विरोधी जोड़ी को कोई मौका नहीं दिया और 6-0 से सेट अपने नाम किया. इसके बाद दूसरे सेट में विपक्षी टीम ने वापसी की कोशिश की लेकिन सानिया-हिंगिस ने अपने बेहतरीन खेल से यह मैच अपने नाम कर लिया.

वहीं दूसरी और पुरुष मुकाबले में भारत के रोहन बोपन्ना को अपने रोमानियाई जोड़ीदार फ्लोरिन मेर्जिया के साथ पुरुष युगल के पहले ही दौर में हार का सामना करते हुए टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. छठी सीड इस इंडो-रोमानियाई जोड़ी को पाब्लो क्यूवास और मार्सेल ग्रेनोलर्स की उरुग्वे-स्पेनिश जोड़ी ने एक घंटे नौ मिनट में 2-6, 6-4, 10-4 से हरा दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -