आज Xiaomi Mi A3 होगा पेश, ये है कीमत
आज Xiaomi Mi A3 होगा पेश, ये है कीमत
Share:

आज स्पेन में Xiaomi का नया स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च होने वाला है. Mi A3 के साथ-साथ कंपनी Mi A3 Lite की घोषणा भी कर सकती है. लीक्स के अनुसार, Mi A3 कंपनी के इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च फोन Mi CC9e स्मार्टफोन पर आधारित होगा. Xiaomi की स्पेन की वेबसाइट के अनुसार, फोन को भारतीय समय के अनुसार, 6:30PM बजे लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

Kia Seltos से MG Hector है कितनी अलग, ये है तुलना

अगर बात करें Mi A3 कीमत की तो इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. यह Mi CC9e का वैरिएंट हो सकता है. इसकी चीनी कीमत के अनुसार फोन की कीमत का अंदाजा लगाया जा सकता है. याद दिला दें, Mi CC9e के 4GB/64GB की कीमत CNY 1,299 (करीब Rs. 13,000), 6GB/64GB मॉडल की कीमत CNY 1,399 (करीब Rs. 14,000) और 6GB/128GB मॉडल की कीमत CNY 1,599 (करीब Rs. 16,000) हो सकती है. पहले की Mi A सीरीज की तरह Mi A3 भी जल्द भारत में लाया जा सकता है. हालांकि, इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है.

Galaxy Note 10 जल्द हो सकता है पेश, जानिए फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एंड्रॉइड वन प्लेटफार्म पर आधारित Mi A3 स्टॉक एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करता है. लीक्स के अनुसार, Mi A3 में 6.0 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप Notch और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC दिया जा सकता है. फोन में 48MP रियर कैमरा के साथ 8MP और 2MP का सेंसर भी दिया जा सकता है. फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. इसी के साथ, फोन में 4GB तक की रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. फोन में 4030mAh बैटरी के साथ USB टाइप-सी फास्ट चार्ज और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा. Mi A3 कुल तीन कलर- ब्लू,वाइट और ब्लैक में आएगा. Mi A3 Lite के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. फोन स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ आ सकता है. इसमें Mi A3 के कुछ फीचर्स दिए जा सकते हैं.

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त

WhatsApp और Telegram पर मंडरा रहा खतरा, ये है पूरी रिपोर्ट

Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -