किसानों के सम्मान में आया मिया खलीफा का बयान, कहा- इंटरनेट मत बंद करो
किसानों के सम्मान में आया मिया खलीफा का बयान, कहा- इंटरनेट मत बंद करो
Share:

कई दिनों से लगातार चल रहे है किसान आंदोलन में अब पूर्व पोर्न स्टार और मॉडल मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी अपनी हाजिरी दर्ज की है। पॉर्न इंडस्ट्री में कई सालों तक कार्य कर के लोकप्रियता हासिल कर चुकी है अमेरिकी-लेबनानी मिया खलीफा ने 2014 अपने करियर की शुरुआत की थी और 2 महीने में ही सबसे अधिक देखी जाने वाली मॉडल अभिनेत्री बन गईं। अब उन्होंने दिल्ली में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ को लेकर मोदी गवर्नमेंट पर मानवाधिकार उल्लंघन का इलज़ाम लगाया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मिया खलीफा ने दावा किया कि केंद्र की मोदी गोवेनमेंट ने दिल्ली में इंटरनेट भी बंद करने का एलान कर दिया है। साथ ही उन्होंने आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिलाओं की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें लहराए जा रहे पोस्टर पर लिखा है – ‘किसानों का क़त्ल करना बंद करो’। जंहा इस बात का पता चला है कि इससे पहले, रिहाना ने भी CNN की जिस खबर को साझा कर के मोदी गवर्नमेंट पर हमला कर दिया, उसमें भी इंटरनेट बंद किए जाने का जिक्र किया गया था।

मीडिया का कहना है कि कुछ लोगों ने मिया खलीफा के इस ट्वीट पर चुटकी भी लेना शुरू कर दिया है, ‘पूनम चौधरी’ यूजरनेम वाली महिला ने लिखा कि इंटरनेट बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि अब प्रदर्शनकारी मिया खलीफा के वीडियो कैसे देख पाएँगे? एक व्यक्ति ने संजय राउत की तस्वीर साझा करते हुए लिखा – ‘अगला पेड ट्वीट शिवसेना से होगा’। मिया खलीफा के ट्विटर हैंडल पर 34 लाख फॉलोवर्स हैं। एक ने जॉनी सीन्स की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा कि ये भी किसान हैं क्या?

उधर पूर्व इंडियन क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा समेत कई हस्तियों ने रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग जैसों को उत्तर दिया है। प्रज्ञान ओझा ने लिखा, “हमारा देश अपने किसानों को लेकर गर्व की अनुभूति करता है और जानता है कि वो कितने महत्वपूर्ण हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। लेकिन, हमें दूसरों के मामलों में टाँग अड़ाने वाले किसी बाहरी की ज़रूरत नहीं है। ये हमारा आंतरिक मसला है।”

 

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल, 5 लाख में दी थी सुपारी

ग्रह के मुताबिक करें भोजन का चयन, कुंडली बताती है क्या खाना होगा उचित...

'नेताओं और पत्रकारों पर FIR दर्ज करना दुर्भाग्यपूर्ण...' राज्यसभा में बोले दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -