अपनी फोटो शेयर कर माहौल गर्म कर रही मिया खलीफा
अपनी फोटो शेयर कर माहौल गर्म कर रही मिया खलीफा
Share:

मशहूर अमेरिकन मॉडल और स्टार मिया खलीफा कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. इन दिनों एक बार फिर से मिया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटो को लेकर चर्चा में है. आपको बता दें मिया सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं.

मिया खलीफा अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने का कोई मौका नही छोड़ रही है. हर बार ही वो अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. विदेशी फैन्स के साथ साथ उनके देसी फैन्स के बीच भी मिया खलीफा की इन हॉट फोटो के खूब चर्चे है. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसमें वो बाथरोब से अपने प्राइवेट पार्टस को ढ़के नजर आ रही हैं. हर कोई मिया के इस हॉट लुक की तारीफ कर रहा है.

आपको बता दें अपने हॉट और बोल्ड कैलेंडर 2019 के बाद मिया खलीफा ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है. बेड पर लेटी मिया खलीफा की इस सेमी न्यूड फोटो ने उनके फैन्स की दिलों की धड़कने तेज कर दी है. मिया खलीफा की ये फोटो भी उनके हॉट और बोल्ड कैलेंडर में नजर आने वाली है. हर जगह उनकी ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस स्टार की अश्लील तस्वीरें देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी

मिया खालिफा ने शेयर किया इतना सेक्सी वीडियो जिसने उड़ाई फैन्स की नींद

इस एक्ट्रेस ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को छूते हुए शेयर की हॉट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -