कोरोना के चक्कर में टली मिया खलीफा की दूसरी शादी, अब करना होगा और इंतज़ार

कोरोना के चक्कर में टली मिया खलीफा की दूसरी शादी, अब करना होगा और इंतज़ार

इस समय पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और इसके कारण बहुत सी शादियां हैं जो टल गईं हैं. इन्ही में से एक है एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा की. जी दरअसल वह इस साल अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ शादी करने वाली थी और उनकी शादी जून 2020 में होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में फैली तबाही को देखते हुए उन्होंने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया हैं. जी हाँ और इस बारे में जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. हाल ही में मिया खलीफा ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर वेड‍िंग पोस्टपोन करने की जानकारी दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते हुए एक फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- 'रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर दुनिया खत्म हो जाए तो मेरे क्लोसेट पर टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना. ये सारे कपड़े मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी जो जून में होने वाली थी'. आप सभी को बता दें कि इसी साल मार्च में मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट संग अपनी शादी का ऐलान किया था. उस दौरान उन्होंने बताया कि रॉबर्ट ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके लिए वे तैयार थी. उन्होंने इस बात की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी. आप सभी को बता दें कि मिया खलीफा की ये दूसरी शादी है. इससे पहले फरवरी 2011 में उन्होंने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी और दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था. वहीं साल 2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थी और अब उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया है.

वैसे बात करें उनके बॉयफ्रेंड के बारे में तो रॉबर्ट शेफ हैं जो मूल रूप से स्वीडन के रहने वाले हैं. उन्होंने मिया को पिछले साल मार्च में शिकागो में चल रहे एक स्पोर्ट्स शो के दौरान मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं रॉबर्ट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने प्रपोजल की पूरी बात बताई थी. उन्होंने इसमें लिखा- 'हम इस वीकेंड श‍िकागो गए और वहां स्म‍िथ में शानदार डिनर एंजॉय किया. मैंने मिया खलीफा को प्रपोज किया और उन्होंने हां कर दी है. मैंने अंगूठी ड्राई इंग्रीड‍िएंट्स में छिपाकर रखा था और एक नई डिश के तौर पर सर्व किया था. मिया उसे खाने के लिए बहुत एक्साइटेड थी और उसने उन ना खाए जाने वाले खाने को खाना शुरू किया. मैंने उसे ऐसा करने से मना किया और फिर उसे अंगूठी पहना दी.'

हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक

कभी झुककर तो कभी लेटकर लोगों के तन-बदन में आग लगा देती है यह मॉडल

करीना कपूर ने शेयर की बिकिनी फोटो, साथ नजर आए पति और तैमूर