पहले बहुत ज्यादा धार्मिक महिला थी मिया खलीफा, ऐसे बनी पोर्न स्टार
पहले बहुत ज्यादा धार्मिक महिला थी मिया खलीफा, ऐसे बनी पोर्न स्टार
Share:

मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों अपनी सगाई की ख़बरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कुछ दिन पहले ही मिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग से सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी मिया खलीफा ने अपने सोशल मीड‍िया पर दी है. बता दें मिया ने रॉबर्ट सेंडबर्ग संग सगाई की है और इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं बॉयफ्रेंड संग मिया की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है. हर फोटो में मिया और उनके मंगेतर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दें रही हैं. बताने की जरूरत नहीं कि सगाई की खबर के बाद से ही मिया लगातार चर्चा में हैं. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दें रहा है. आपको बता दें जिनमे मिया ने सगाई की है वह पेशे से शेफ हैं.

बता दें मिया खलीफा ने उस समय पूरी दुनिया में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने हिजाब पहनकर एडल्ट वीडियो शूट किया था. जी हां... इसके बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी लेकिन मिया ने अपनी खास पहचान बना ली थी. मिया का जन्म 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरट में हुआ था. मिया का परिवार साल 2001 में अमेरिका शिफ्ट हो गया. पहले मिया बहुत ही धार्मिक महिला थीं लेकिन वक्त और हालातों के साथ मिया ने इस सब को पीछे छोड़ दिया. अब उन्हें सिर्फ एक एडल्ट स्टार के तौर पर जाना जाता है. मिया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है.

राखी सावंत ने बिकिनी में शेयर किया अश्लील वीडियो, लोगों ने कहा- 'इसे देश से भगाओ...'

गर्लफ्रेंड आलिया का हाथ पकड़कर अवॉर्ड शो से न‍िकले रणबीर कपूर

Notebook का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज़, बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे ज़हीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -