'आमिर खान' स्टाइल में मिया खलीफा ने लिया तलाक, कहा- हम अलग हो रहे हैं लेकिन...

नई दिल्ली: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ तलाक का ऐलान कर दिया है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने पति के साथ तलाक की घोषणा की है। बता दें कि मिया खलीफा और रॉबर्ट सैंडबर्ग ने 2019 में इंगेजमेंट की थी, जिसके बाद वो 2 वर्षों से साथ रह रहे थे। जून 2020 में इन दोनों का विवाह होने वाला था, किन्तु कोरोना आपदा आ जाने के चलते ऐसा नहीं हो सका।

 

मिया खलीफा ने तलाक का ऐलान करते हुए लिखा कि, 'हम पूरे भरोसे के साथ कह सकते हैं कि हमने हमने अपनी शादी को चलाने के लिए अपना सब कुछ दिया, किन्तु बीते 1 वर्ष से चल रही थेरेपी और मेहनत के बाद भी हम अपना रास्ता अलग कर रहे हैं। हम जानते हैं कि जीवन भर हम एक-दूसरे के दोस्त रहेंगे और हमने साथ रहने की पूरी कोशिश की। हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे, क्योंकि हमें पता है कि किसी एक घटना की वजह से ऐसा नहीं हो रहा है।” मिया खलीफा ने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ तलाक का कारण बताते हुए कहा कि दोनों के बीच कुछ ऐसे मतभेद आ गए थे, जिनका निराकरण संभव नहीं था और वो चरम पर पहुँच गए थे। 

उन्होंने कहा कि दोनों अपने जीवन का अलग-अलग अध्याय आरंभ कर रहे हैं, किन्तु परिवार के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे। इसके साथ ही कहा कि उन्हें इसका कोई मलाल नहीं। मिया खलीफा ने कहा कि परिवार के अतिरिक्त कुत्तों से प्यार और दोस्त वो माध्यम हैं, जो उन्हें जोड़े रखेंगे। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भी इसी स्टाइल में अपनी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान किया था, उन्होंने कहा था कि वे दोनों अलग हो रहे हैं, लेकिन परिवार के और कारोबार के लिए दोनों जुड़े रहेंगे और अच्छे दोस्त बने रहेंगे। 

सलमान खान है मीराबाई चानू के पसंदीदा अभिनेता, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

सुनील पाल का बड़ा बयान, कहा-"द फैमिली मैन और मिर्जापुर जैसी वेब सीरीज ..."

शिल्पा शेट्टी और राज के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, रोते हुए बोली- मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -