मिया खलीफा ने शेयर की 2019 कैलेंडर की बेहद ख़ास तस्वीर
मिया खलीफा ने शेयर की 2019 कैलेंडर की बेहद ख़ास तस्वीर
Share:

अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बेहद ही बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर तहलका मचाने वाली मशहूर मॉडल व पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया है. मिया खलीफा हर थोड़े दिन में कोई ना कोई बोल्ड पोस्ट कर सभी को चौका देती हैं और इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ कर दिया है. हाल ही में मिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें मिया खलीफा बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं.

मिया की यह फोटो 2019 कैलेंडर फोटोशूट के दौरान की है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मिया ने सारी हदें पार कर ये फोटोशूट करवाया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं मिया ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. पूरी दुनिया में अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर मिया खलीफा आए दिन सोशल मीडिया पर एक न एक नई तस्वीरों को शेयर करती हैं. इस तस्वीर को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि मिया खलीफा हॉटनेस के मामले में वाकई में कितनी ज्यादा सेक्सी और हॉट हैं.

इस बीच गौर करें मिया की इस नई फोटो के बारे में तो आप देख सकते हैं कि मिया खलीफा ब्लैक कलर की ड्रेस में एक सोफे पर बैठी हुई हैं, जिसमें मिया खलीफा की सेक्सी लेग्स नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फोटो पर लिखा है 'मिया खलीफा 2019 कैलेंडर' उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''My cellulite and I would like to offer you the 2019 calendar at almost 50% off!!! Tap the link in my bio to get yours!!'' अब तक मिया की इस तस्वीर पर 4 लाख 84 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस हॉलीवुड मॉडल ने फोटोशूट के दौरान बेबाकी से दिए सेक्सी पोज़

बेहद ही हॉट हैं किम कार्दशियन की बड़ी बहन, शेयर की सेक्सी तस्वीरें

मॉडल ने ब्रालेस होकर दिए सेक्सी पोज़, देखते ही टिक जाएंगी आपकी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -