में BOLLYWOOD फ़िल्मों में स्वंय को परोसने को हूँ तैयार, पॉर्नस्‍टार मिया खलीफा
में BOLLYWOOD फ़िल्मों में स्वंय को परोसने को हूँ तैयार, पॉर्नस्‍टार मिया खलीफा
Share:

आज हम आपके लिए एडल्ट स्टार मिया खलीफा की कुछ उत्पाती खबर लेकर आए है. आपको बता दें की मिया काफी हॉट और सेक्सी है. और आप सभी को यह पता हो की ये पोर्नस्टार रह चुकी है. और इन दिनों एक्टिंग में हाथ आजमा रहीं है. आपको बता दें की कई अमेरिकन टीवी शोज में ये काम कर चुकी है. इनकी हॉटनेस के जलवे तो सभी जगह बरकरार है. आपको बता दें की मिया इंस्टा पर अक्सर ही एक्टिव पाई जाती है और साथ ही इंस्टा पर इनके 2.4m followers है.

इंस्टा पर ये अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से यह काफी पॉपुलर है. अभी हाल ही इनके बारे में पता चला है कि अब एडल्ट स्टार मिया खलीफा अब भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. मिया खलीफा जल्द ही एक मलयालम फिल्म का हिस्सा बनेंगी. इन दिनों मिया एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं.

खबरों के मुताबिक मलयाली फिल्म 'चंक्स 2: द कन्क्ललूजन' में उन्हें एक रोल ऑफर किया गया है. इस फिल्म से वो भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर सकती हैं. एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में इस फिल्म के निर्देशक ओमर लूलू ने कहा कि मिया एक आइटम नंबर के अलावा एक अहम किरदार भी निभाएंगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -