Mi 10 Youth Edition :  कंपनी इस दिन कर सकती है स्मार्टफोन लॉन्च
Mi 10 Youth Edition : कंपनी इस दिन कर सकती है स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में खबर आई थी कि कंपनी फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है और इस साल के अंत तक इसे बाजार में उतार सकती है. वहीं कंपनी 27 अप्रैल को MIUI की घोषणा करने वाली है और इसके साथ ही Mi 10 Youth Edition भी चीन में लॉन्च किया जाएगा. जो​ कि पिछले महीने यूरोप में लॉन्च​ किए गए Mi 10 Lite का ही रिब्रांड वर्जन होगा, जिसे कंपनी नए नाम के साथ चीन में उतारेगी. दोनों स्मार्टफोन के नाम में ही नहीं बल्कि फीचर्स में भी बदलाव देखने को मिल सकता है.  आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

छुपे हुए कोरोना संक्रमितों की पहचान कर सकता है यह 'मेडिकल डिटेक्शन डॉग'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब तक Mi 10 Youth Edition को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. वहीं अब इस फोन की कैमरा डिटेल्स का खुलासा किया गया है. चीन की वेबसाइट weibo पर दी गई जानकारी के अनुसार Mi 10 Youth Edition में यूजर्स को शानदार कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. कंपनी ने weibo पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ​स्पष्ट किया गया है कि फोन में 50x जूम सपोर्ट के साथ पेरिस्कोप सेंसर मिलेगा.

Motorola Edge+ की कीमत का हुआ खुलासा, जानें क्या है इसकी खासियत

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Mi 10 Youth Edition में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जिसका खुलासा हाल ही कंपनी द्वारा जारी किए टीजर में ​किया गया था. कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन में हाई डेफिनेशन वाला प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. इसके अलावा एक वाइड एंगल लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक 50x जूम सपोर्ट के साथ पेरिस्कोप सेंसर होगा. यह फोन White Peach, Blueberry Mint, Milk Green और Peach Grapefruit चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. 

Realme X50m 5G शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने वाला है फोल्डेबल फोन

शानदार सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -