IPL 2018 LIVE : डूबती मुंबई को पोलार्ड ने तैराया, 22 गेंद में पचासा लगाया

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इस समय घरेलू टीम मुंबई इंडियंस और मेहमान टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दर्शकों को जमकर टक्कर देखने को मिल रही हैं. एक समय संकट में फंसी मुंबई को संकट से उबारते हुए पोलार्ड ने 22 गेंदों में शानदार अर्द्धशतक जड़ा. इस समय हार्दिक 4 और कटिंग 3  रन बनाकर खेल रहे हैं. मुंबई ने 17 ओवरों के खेल में 6 विकेट खोकर कुल 157 रन बना लिए हैं. 

मुंबई के विश्व प्रसिद्द वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने हैं. इससे पहले खेले गए मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को मात दी थी. बता दे कि आज का यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होगा. आज हारने पर मुंबई आईपीएल से बाहर हो जाएगी. जबकि पंजाब को हारने पर उसे अंतिम 4 में बने रहने के लिए अगला मुकाबला जरूर जीतना होगा. 

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव और लुईस की जोड़ी उतरी.  एक बार फिर लुईस काफी जल्द ही चलते बने. मुंबई को पहला झटका चौथे ओवर में एंड्रू टाई ने दिया. वहीं दूसरा झटका 59 रन पर किशन के रूप में लगा. इसके बाद कप्तान रोहित और कुमार भी चलते बने. टीम का स्कोर एक समय 71 रन पर 4 विकेट हो गया था. लेकिन टीम के लिए ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए पोलार्ड ने मात्र 23 गेंदों में 50 रन की तूफ़ानी पारी खेली. 

IPL 2018 : CSK का ये ऑलराउंडर करना चाहता है इस अभिनेत्री से चैट

IPL 2018 : मावी पर कुछ यूं बटलर हुए हावी, एक ही ओवर में ठोंक दिए 28 रन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -