IPL 2021: राहुल और अय्यर की बल्लेबाजी से उड़ी मुंबई, 7 विकेट से जीती कोलकाता

IPL 2021 के 34वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दे दी है। आप सभी को बता दें कि यह मैच अबू धाबी में हुआ और इस मैच में मुंबई से मिले 156 रनों के लक्ष्य को कोलकाता ने हैरतअंगेज बल्लेबाजी कर 15.1 ओवरों में ही अपने नाम कर लिया। इस दौरान टीम के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (74 नाबाद) और वेंकटेश अय्यर (53) की धमाकेदार बल्लेबाजी के सामने मुंबई के दिग्गज गेंदबाज कम पड़ते नजर आए। इस दौरान टीम ने 7वीं बार मुंबई के खिलाफ जीत अपने नाम कर ली। आपको बता दें कि इस सीजन में कोलकाता की यह चौथी जीत है और 8 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। इसी के साथ लगातार दूसरी हार के बाद 8 पॉइंट्स के बावजूद मुंबई लुढ़ककर छठें स्थान पर आ चुकी है।

आप सभी को बता दें कि इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने केवल 15.1 ओवरों में ही मुंबई इंडियंस को धो डाला। 16वें ओवर में राहुल चाहर की पहली ही गेंद पर नीतीश राणा ने रिवर्स स्वीप खेलते हुए थर्ड मैन पर चौका हासिल किया और और टीम को 7 विकेट से शानदार जीत दिला दी। वहीं केकेआर के लिए राहुल त्रिपाठी सिर्फ 42 गेंदों में 74 रन बनाकर नाबाद लौटे। इसी के साथ ही KKR ने मुंबई के खिलाफ लगातार 4 हार के सिलसिले को भी तोड़ा। वहीं राहुल त्रिपाठी और ऑयन मॉर्गन ने राहुल चाहर के तीसरे ओवर में जमकर रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने एक बेहतरीन अर्धशतक तक जमा डाला।

जी दरअसल राहुल त्रिपाठी ने बुमराह के ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का दे मारा और अर्धशतक बना डाला। राहुल त्रिपाठी ने ऑफ स्टंप से बाहर निकलकर गेंद को फाइन लेग की ओर खेलना चाहा, लेकिन बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर गेंद थर्ड मैन बाउंड्री पर 6 रनों के लिए चली गई। राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से अर्धशतक पूरा किया।

आज है भरणी का श्राद्ध, जानिए आज का पंचांग

संविधान की रक्षा करने वाले लोकतंत्र को 'नष्ट' कर रहे हैं पीएम मोदी: माकपा सचिव

विधानसभा चुनाव से पहले गोवा पहुंचे तृणमूल के डेरेक ओ ब्रायन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -