भारत में Mi TV Stick हुई लॉन्च, इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध
भारत में Mi TV Stick हुई लॉन्च, इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध
Share:

भारतीय बाजार में Xiaomi ने अपने पोर्टफोलियो को एक्सपेंड करते हुए Mi TV Stick को पेश कर दिया है। जो कि एंड्राइड टेलीविज़न 9 पर आधारित है और इसकी सहायता से ग्राहक गूगल प्ले स्टोर को एक्सेस कर सकते हैं। इतना ही नहीं Amazon Fire TV को टक्कर देने के लिए पेश किए गए Mi TV Stick में Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Netflix और डायरेक्ट टेलीविज़न कंटेंट को स्ट्रीम किया जा सकता है। इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है और आप वॉयस की सहायता से इसे काबू कर सकते हैं। आइये जानते है Mi TV Stick कि कीमत और फीचर्स के बारें में....

Mi TV Stick की कीमत और उपलब्धता
भारत के बाजार में Mi TV Stick को 2,799 रुपये के दाम के साथ पेश किया गया है। इस डिवाइस की पहली सेल सात अगस्त को दोपहर बारह बजे आयोजित की जाएगी। ग्राहक इसे Mi.com, Flipkart और Mi Home स्टोर्स से परचेस कर सकेंगे। इस डिवाइस को सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

Mi TV Stick के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
इसे quad-core Cortex-A53 सीपीयू और ARM Mali-450 संग लॉन्च किया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। Mi TV Stick एंड्राइड 9 ओएस पर कार्य करती है और इसमें ड्यूल बैंड वाई-फाई सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट मिलेगा। इस डिवाइस का वेट 28.5 ग्राम है और साइज 92.4x30.2x15.2mm है। इसे माइक्रो यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई इनपुट की सहायता से टेलीविज़न से कनेक्ट किया जा सकता है। 

भारत में Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक दाम

Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन जल्द होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर किया गया स्पॉट

Oppo का ये बेहतरीन फ़ोन हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -