+

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

भारत में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पांच वर्ष पूरे कर लिए हैं और इस पांचवी वर्षगांठ के मौके पर कंपनी ने एनिवर्सरी सेल का आयोजन किया है. इस सेल में शाओमी कई सारे ऑफर्स दे रही है. खास बात यह है कि पांचवी सालगिरह के मौके पर कंपनी ने पांच रुपये वाले फ्लैश सेल का आयोजन किया है. जिसमें सिर्फ पांच रुपये में एमआई का 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका मिलेगा. शाओमी की यह सेल 25 जुलाई तक चलेगी. आगे जानते पूरी जानकारी विस्तार से

इस दिन Huawei Mate 20X 5G होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर 

तीन प्रोडक्ट्स पर शाओमी की पांच रुपये वाली सेल लागू है जिनमें रेडमी नोट 7 प्रो, रेडमी वाय3 और एमआई टीवी एलईडी 4ए प्रो 32 इंच शामिल हैं. शाओमी की एनिवर्सरी सेल का आयोजन कंपनी की वेबसाइट mi.com पर किया गया है. इस सेल के लिए कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी भी की है. जिसके तहत एसबीआई के कार्ड से पेमेंट करने पर पांच फीसदी की छूट मिल रही है. कंपनी इस सेल में एक्सप्रेस डिलिवरी का भी विकल्प दे रही है। ऐसे में आपको उसी दिन डिलिवरी मिल जाएगी.

Realme 3i को सेल में खरीदने का मौका, Jio यूजर्स उठाए बंपर कैशबैक

शाम 4 बजे होगी पांच रुपये वाली सेल के ये खास प्रोडक्ट 

पांच रुपये वाली फ्लैश सेल का आयोजन शाम को चार बचे और 6 बजे होगी.इसका मतलब यह हुआ कि आप 4बजे और 6 बजे वाली सेल में एमआई टीवी, रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी वाय3 को सिर्फ पांच रुपये में खरीद सकेंगे.

25 जुलाई की पांच रुपये वाले सेल में मौजुद होंगे ये खास प्रोडक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि आखिरी दिन यानी 25 जुलाई को भी पांच रुपये वाले सेल होगी जिसमें ग्राहकों को एमआई लगेज, एमआई होम सिक्योरिटी 360 डिग्री कैमरा और एमआई कैजुअल बैकपैक ब्लैक खरीदने का मौका मिलेगा.

Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन जबरदस्त खूबियों से भरा, जानिए अन्य खासियत

Redmi 7A और Redmi Note 7 Pro है शानदार, आज फ्लैश सेल में खरीदने का मौका

Amazon पर Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू, मिलेगा 7050 रु तक का ऑफर