शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक
शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक
Share:

 

दिल्ली: शाओमी का आने वाला मिड-रेंज स्मार्टफोन मी 6एक्स या मी ए2 चीन में आज लॉन्च किया जाएगा. वहीं, लांचिंग से पहले यह स्मार्टफोन गूगल का वेबसाइट Android.com पर लिस्ट हो गया है. इसमें इसके फीचर्स और कीमत को लेकर जानकारी सामने अाई है.खास बात है कि इस गूगल के स्वामित्व वाली इस वेबसाइट पर डिवाइस को ऐंटरप्राइज़ सेक्शन में देखा गया है.

हैंडसेट में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा. इसमें 4 जीबी रैम होंगे. इनबिल्ट स्टोरेज के विकल्प 32 जीबी व 64 जीबी होंगे. फोन एंड्रॉयड 8.1.0 ओरियो पर चलेगा. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी दिया जाएगा.  अन्य अपडेट के मुताबिक,   Xiaomi Mi 6X के 4 जीबी/64 जीबी वेरिएंट की कीमत  तकरीबन 18,900 रुपये होगी. वहीं, 6 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 21,000 रुपये का है.

कैमरे की बात करें तो इसमें 20 और 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 2910mAh की बैटरी दी जा सकती है. मिड-रेंज हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा जो एआई फीचर्स के साथ आएगा. पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फोन को 4 जीबी/6 जीबी रैम के साथ 32 जीबी/64 जीबी और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा.

टाटा डोकोमो के इस प्लान में मिल रहा है 126 डाटा

स्मार्टफोन की दुनिया में दिनभर रहेगी रेडमी नोट 5 की चर्चा, यह है वजह...

एप्पल की इस वॉच में लगती है ई-सिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -