1090 रु की कीमत के साथ हर किसी को धूल चटा रहा है शाओमी का यह नन्हा फ़ोन

1090 रु की कीमत के साथ हर किसी को धूल चटा रहा है शाओमी का यह नन्हा फ़ोन

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ना केवल अपने दमदार स्मार्टफोन के जरिए चीन और भारत में बल्कि दुनियाभर में आज के समय में एक खास पहचान रखती है. दुनियाभर में इसके फोन काफी शिद्दत के साथ पसंद किए जाते हैं. लेकिन आज हम आपको शाओमी के स्मार्टफोन नही बल्कि एक फीचर फोन के बारे में बताने जा रहे हैं. जो कि महज 1090 रु की कीमत के साथ सभी को धूल चटा रहा है. इसका नाम  Mi Qin1 है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाओमी ने इस फोन को साल 2018 में पेश किया था. जहां कहा गया था कि यह फोन जियो phone को भी कड़ी टक्कर देगा. मार्केट द्वारा इस फीचर फोन को बहुत ही बेहतरीन और किफायती माना जा रहा है. खास बात यह है कि यह फीचर फोन 4G टेक्नोलॉजी से लैस है. 

Mi Qin1  के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो पावर देने के लिए 1480 एमएएच की बैटरी इसमें दी गई है. साथ ही  फोन में 2 पॉइंट 8 इंच की डिस्प्ले आपको मिलेगी. जबकि फोन में रैम 256 एमबी रैम तथा 512 जीबी की आंतरिक स्टोरेज है. जिसे कि यूजर्स माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 8जीबी तक बढ़ा सकेंगे. कैमरे की बात की जाए तो 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें मिलेगा. साथ ही बता दें कि इसे आप महज 1090 में खरीद सकते हैं. 

 

 

दुनिया के पहले 4 रियर कैमरे वाले फोन की कीमत में हुई 3 हजार रु की कटौती

Vodafone लाई 1999 रु वाला प्लान, सालभर उठाएं खूब डाटा और कॉलिंग का आनंद

जमकर परेशान हो रहे नोकिया यूजर्स, इन दो फोन में आई बड़ी गड़बड़ी

मोटो जल्द लाएगी Moto Z4 Play, 48MP रियर कैमरा से होगा लैस