भारत में इस दिन लॉन्च होगा MI का नया पॉवरबैंक, होंगे दमदार फीचर्स
भारत में इस दिन लॉन्च होगा MI का नया पॉवरबैंक, होंगे दमदार फीचर्स
Share:

Xiaomi की तरफ से कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला नया पावर बैंक 5 नवंबर को इंडिया में लांच कर दिया जाएगा। इसे Mi Power Bank 3 Ultra के नाम दिया गया है । Xiaomi के 5 पावरबैंक भारतीय मार्केट में पहले से मौजूद है। लेकिन इस नए पावरबैंक की खूबी इसकी खास डिजाइन हो सकती है। यह पावरबैंक काफी कॉम्पैक्ट डिजाइन में आएगी। यह साइज में काफी छोटा हो सकता है। वहीं इसके कैरी करना भी आसान होगा।

कंपनी ने दावा किया है कि Mi Power Bank 3 Ultra की साइज क्रेडिट कार्ड के साइज से भी बहुत होगी इस छोटी डिजाइन के साथ पावरबैंक में 10,000mAh का दमदार पावरबैकअप दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह अपनी रेंज का सबसे पावरफुर पावर बैंक होगा। कंपनी की माइक्रो साइट के अनुसार लेटेस्ट Mi Power Bank 3 Ultra कंपनी का हिडेन पावरहाउस है। Mi India Twitter अकाउंट की तरफ से सोमवार को नई पावरबैंक की लॉन्चिंग की घोषणा की जा चुकी है। 

एक साथ चार्ज कर पाएंगे तीन डिवाइस: Mi पावर बैंक मॉडल माइक्रो USB और USB टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट दिया जा रहा है। साथ ही दो इनबिल्ट टाइप-A और USB टाइप-सी पोर्ट के जरिए पावरआउटपुट उपलब्ध किया जा सकता है। इस कॉम्पैक्ट साइज वाले पावरबैंक से एक साथ कुल 3 डिवाइस को चार्ज कर सकते है।  Mi Power Bank 3 Ultra का वजन मात्र 200 ग्राम होगा, जबकि इसका डायमेंशन 90x63.9x24.4mm होगा। Mi Power Bank 3 Ultra को किस प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जानें वाला है, कंपनी की तरफ से फिलहाल इस बारे में कोई घोषणा नहीं कजी गई। 

WhatsApp की चैट हो जाएगी अपने आप गायब, जानिए क्या है तरीका

BSNL का नया बेहतरीन प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च, मिलेगी ये सुविधाएं

एक के बाद एक नए फीचर्स लॉन्च कर रहा है whatsapp

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -