Mi नोटबुक 14 (IC) भारत में हुई लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास
Mi नोटबुक 14 (IC) भारत में हुई लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास
Share:

चीनी टेक दिग्गज Xiaomi ने हाल ही में Mi नोटबुक 14 (IC) को भारत में नवीनतम लैपटॉप की पेशकश के रूप में लॉन्च किया है। Xiaomi ने पहली बार Mi लैपटॉप 14 और Mi नोटबुक 14 होराइजन एडिशन के साथ जून 2020 में भारतीय बाजार में अपनी लैपटॉप श्रृंखला पेश की। Mi नोटबुक 14 (IC) इस श्रृंखला का एक अतिरिक्त है और यह एक 10 वीं जीन इंटेल कोर i5-10210U कॉमेट लेक प्रोसेसर के साथ आता है।

Mi नोटबुक 14 (IC) की कीमत की बात करें तो, लैपटॉप रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। 43,999 है। इस लैपटॉप को केवल सिल्वर कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। इसे Mi.com, Mi होम्स, Amazon.in, Flipkart और रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है। ग्राहक एक्सिस बैंक कार्ड के साथ 10% तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं।

फीचर्स की बात करें तो Mi नोटबुक 14 (IC) विंडोज 10 होम एडिशन पर चलता है और इसमें 14 इंच का फुल-एचडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है। Mi नोटबुक 14 (IC) पोर्ट में दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, एक माइक / ऑडियो जैक कॉम्बो और एक डीसी जैक शामिल हैं। कनेक्टिविटी के लिए, Mi नोटबुक 14 (IC) में ब्लूटूथ v5, वाई-फाई एसी शामिल है। लैपटॉप भी एक 720p वेब कैमरा को एकीकृत करता है और इसमें दो 2W स्पीकर ऑनबोर्ड हैं और इसका वजन 1.5 किलोग्राम है। बैटरी की बात करें तो इसमें 46Whr की बैटरी है जो एक बार चार्ज होने पर 10 घंटे तक चल सकती है और इसे पूरी तरह से चार्ज होने में 35 मिनट का समय लगता है।

Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार

एसर ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत?

भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y20g, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -