Xiaomi Mi Note 10 स्मार्टफोन जल्द बाजार में ब्रिकी के लिए होगा लॉन्च, कैमरा फीचर आए सामने
Xiaomi Mi Note 10 स्मार्टफोन जल्द बाजार में ब्रिकी के लिए होगा लॉन्च, कैमरा फीचर आए सामने
Share:

अपने खास स्मार्टफोन की वजह से मशहुर Xiaomi कंपनी जल्द ही अपना Mi Note 10 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. इस फोन में पांच रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है. इस बात की जानाकरी कंपनी के एक टीजर में मिली है. टीजर में पता चला है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी के Mi CC9 Pro में भी इतने मेगापिक्सल का कैमरा ही दिया जाएगा.ऐसे में ये माना जा रहा है कि Mi CC9 Pro को ग्लोबल मार्केट में Mi Note 10 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

SAIL भिलाई में कई पदों पर निकली बंम्पर भर्तियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mi Note 10 के टीजर में केवल इसके कैमरे से सबंधित ही जानकारी दी गई है. इसके अलावा अन्य फीचर्स और लॉन्च तारीख के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है. अगर Mi CC9 Pro और Mi Note 10 एक ही हैं तो इनके फीचर्स भी एक ही होंगे. इसके आधार पर कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल वाला टेलीफोटो कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक पोर्ट्रेट शूटर दिया जा सकता है. इसका कैमरा 10x हाइब्रिड जूम और 50x डिजिटल जूम जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

Google Pay : यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जानकर रह जाएंगे हैरान

चीन में 5 नवंबर को Mi CC9 Pro को लॉन्च किया जाना है. इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. इससे पहले एक टिप्स्टर द्वारा किए गए ट्वीट में जानकारी मिली थी कि Mi Note 10 को मॉडल नंबर M1910F4G के नाम से और Mi Note 10 Pro को मॉडल नंबर M1910F4S के नाम से ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. ट्वीट में शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, इन दोनों स्मार्टफोन्स को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है.

व्हाट्सएप्प यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, आने वाला है ये नया फीचर

बिक रहा है स्टीव जॉब्स का कंप्यूटर, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

NSO GROUP के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, इस कंपनी ने लगाया आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -