शाओमी नोट 6 Pro के बाद अब Redmi Note 6 आने वाला है
शाओमी नोट 6 Pro के बाद अब Redmi Note 6 आने वाला है
Share:

नई दिल्ली : चीन की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक शाओमी ने अपने नए रेडमी नोट 6 स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लाने वाली है. ख़ास बात यह है कि रेडमी ने इस स्मार्टफोन को अभी 1 वैरियंट के साथ पेश किया है. इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10990 रुपए तय की गई है. इसकी स्क्रीन 6.0 इनचेस को होगी जिसका रिजोल्यूशन (1080 x 2160) पिक्सल का होगा. यह 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले है.

 

इसके अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर काम करेगा. यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा. यह मीयूआई 10 के साथ आ सकता है जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. रेडमी नोट 6 मोबाइल 4100 एमएएच की बैटरी से लैस होगा. अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते है, तो आप इसे फ़िलहाल ब्लैक और कलर में ही खरीद पाएंगे हैं.

 

 कनेक्टिविटी के लिए शाओमी रेडमी नोट 6 स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटुथ, माइक्रो यूएसबी और हैडफोन जैक जैसे दमदार फीचर्स मौजूद है. कैमरा की बात की जाए तो इस फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा नहीं है. इसमें पीछे की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं.

बोट का नेकबैंड वायरलेस ईरफ़ोन लांच

अक्टूबर में इस दिन लांच होगा Mi A2

Mi की चौथी वर्षगांठ पर 4 रुपए में खऱीदे मोबाइल-टीवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -