Mi Note 11, Mi Mix 4 MIUI 13 के साथ हो सकता है लॉन्च
Mi Note 11, Mi Mix 4 MIUI 13 के साथ हो सकता है लॉन्च
Share:

Mi मिक्स 4 बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है। रिपोर्ट के अनुसार यह एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा को उभारने वाला Xiaomi का पहला डिवाइस होने की संभावना है।

गिज़चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, MIUI 13 को स्पोर्ट करने वाले सबसे पहले डिवाइस में Mi मिक्स 4 और Mi नोट 11. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ समय पहले हैंडसेट निर्माता द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि की थी। कंपनी ने Mi मिक्स श्रृंखला में नए पुनरावृत्तियों को लॉन्च करने के लिए एक संक्षिप्त अंतराल लिया है।

इस बीच, स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में घोषणा की कि उसने Mi 10i स्मार्टफोन के लिए 200 करोड़ रुपये से अधिक की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री देखी। Mi India के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने एक बयान में कहा है कि कंपनी वास्तव में Mi 10i के लिए हमारे Mi प्रशंसकों और उपभोक्ताओं से मिले प्यार और प्रतिक्रिया से अभिभूत है। यह 'Mi' के घर से इस दशक का पहला उपकरण है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G और भविष्य के सबूत 5G तकनीक के साथ 108MP कैमरा प्रदान करता है। Mi 10i की कीमत भारत में 6 / 64GB स्टोरेज के लिए 20,999 रुपये, 6 / 128GB ऑप्शन के लिए 21,999 रुपये और 8 / 128GB वैरिएंट के लिए 23,999 रुपये से शुरू की गई है।

गूगल डूडल ने डॉ जेम्स नाइस्मिथ को किया सम्मनित

सिंगापुर स्थित मैरीऐप्स ने केरल के स्मार्टसिटी कोच्चि में खोला भारत मुख्यालय

आईसीआरए रेटिंग ने कहा- वित्त वर्ष 2022 में आईटी की आय बढ़कर होगी 9 गुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -