भारत में Mi Note 10 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
भारत में Mi Note 10 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी नोट 10 सीरीज के  Mi Note 10 Pro स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने इससे पहले एमआई नोट 10 प्रो स्मार्टफोन को स्पेन में उतारा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन को नए वर्ष की शुरुआत में पेश करेगी. वहीं, यूजर्स को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है. हालांकि, शाओमी ने अब तक इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. जल्द ही ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो जाएगा .

Mi Note 10 Pro की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट मिला है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरा की बात करें तो नोट 10 प्रो में पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का शॉर्ट टेलीफोटो लेंस, पांच मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. वहीं, यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में डुअल नैनो सिम, 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं. साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,260 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी.

Mi Note 10 Pro की संभावित कीमत
सूत्रों की मानें तो कंपनी नोट 10 प्रो की भारत में 50,000 से 55,000 रुपये के बीच कीमत रखेगी. इससे पहले शाओमी ने इस फोन के 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 649 यूरो (51,000 रुपये) प्राइस टैग के साथ स्पेन में उतारा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां इस फोन की सेल भी शुरू हो गई है. वहीं, यह फोन ग्राहकों के लिए ग्लेशियक व्हाइट, ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है.

Honor Band 5 पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स

इस दिन भारत में Honor 9X स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 शानदार वेरिएंट के साथ हुआ स्पॉट, मिलेगा दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -