अब MI ने लांच की म्यूजिक एप्स

दिल्ली: शाओमी इंडिया ने भारत में अपनी नै सर्विस के चलते म्यूजिक और वीडियो सर्विस लॉन्च करने का ऐलान किया है. जिसमे यूजर्स को शाओमी के Mi Music, Mi Video और Mi Pop Play सर्विस मिलेगी. बता दें कि Mi Music एक म्यूजिक ऐप है. जिसमे आप गाने सुन सकते है. और उन्हें डाउनलोड भी कर सकते है. 

इतना ही नहीं इसी तरह का ऐप वीडियो के लिए भी है. यह भी दूसरे म्यूजिक और वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप जैसा ही है. इस मोके पर शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और भारत में आमआई के वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने कहा है, ‘शाओमी वाजिब दाम पर कस्टमर्स को बेस्ट स्पेसिफिकेशन्स के साथ हाई क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स देने में भरोसा करती है. हम ऐसा अपने बिजनेस मॉडल की वजह से कर पाते हैं. 

शाओमी इंडिया ने  Mi Music भारत में हंगामा म्यूजिक के साथ पेश किया गया है. कंपनी के मुताबिक इसमें 10 मिलियन फ्री म्यूजिक ट्रैक्स हैं और 13 इंडिक लैंग्वेज में से आपको चुनने का मौका मिलेगा. यह म्यूजिक सर्विस अनलिमिटेड लाइफटाइम फ्री म्यूजिक स्ट्रीमिंग का ऑप्शन भी मुहैया कराती है जिसमें डिवाइस के लोकल म्यूजिक फाइल्स को जोड़ सकते हैं. गौरतलब है कि चीन में शाओमी सिर्फ प्रोडक्ट के लिए ही नहीं बल्कि अपनी सर्विस के लिए भी जानी जाती है.

ASUS का यह बेहतरीन स्मार्टफोन ऐसे करें प्री-ऑर्डर

LG ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, ये फीचर है खास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -