Mi Band 4 की हो रही बम्पर ब्रिकी, अब तक बिक चुकी इतने लाख यूनिट
Mi Band 4 की हो रही बम्पर ब्रिकी, अब तक बिक चुकी इतने लाख यूनिट
Share:

यूजर्स के बीच Mi Band सीरीज के फिटनेस बैंड्स काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. इसी क्रम में चीन की कंपनी Xiaomi ने कुछ ही समय पहले Mi Band 4 लॉन्च किया था. इसकी बिक्री को लेकर कंपनी ने जानकारी दी है कि मात्र 8 दिनों में कंपनी ने Mi Band 4 को 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेच दिए हैं. इस बात की जानकारी Xiaomi के प्रोडक्ट मैनेजमेंट के डायरेक्टर डोनावन सुंग ने ट्वीट कर दी है. डोनावन सुंग ने कंपनी के प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और बताया कि कंपनी ने पहली बार इतने कम समय में 10 लाख से ज्यादा Mi Bands बेचे हैं. फिलहाल इस बैंड को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. साथ ही भारत में लॉन्च होने के संबंध में कोई जानकारी भी नहीं दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा 64MP कैमरा, जानिए संभावित फीचर

अगर बात करें Mi Band 4 बैटरी लाइफ और कीमत की तो Mi Band 4 का NFC वैरिएंट 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है. वहीं, Mi Band 4 का स्टैंडर्ड वेरिएंट एक चार्ज पर 20 दिनों तक चल सकता है. कीमत की बात करें, तो इसके स्टैंडर्ड और NFC वेरिएंट की कीमत क्रमश 169 चीनी युआन यानी करीब 1,700 रुपये और 229 चीनी युआन यानी करीब 2,300 रुपये है. इसका Avengers Series Limited Edition भी पेश किया गया है. इसकी कीमत 349 चीनी युआन यानी करीब 3,500 रुपये है.

WhatsApp में Payment के साथ जुड़ेगे ये खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कंपनी ने Mi Band 4 में 39.9 फीसद बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. इसमें AMOLED कलर डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. इस बैंड के टॉप पर 2.5D स्क्रैच रेसिस्टेंट टैंपर्ड ग्लास दिया गया है. Mi band 4 में NFC सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें AliPay और WeChatPay का इस्तेमाल कर पेमेंट भी की जा सकती है. फिटनेस बैंड 50 मीटर तक वॉटर-रेसिस्टेंट भी है. यह 6 अलग-अलग तरीके के स्पोर्ट्स मोड, जैसे की- इंडोर रनिंग, स्विमिंग, साइकिलिंग और वाकिंग आदि को ट्रैक कर सकता है. आपको बता दें कि Xiaomi ने Mi Band 3 की लगभग 1 मिलियन यूनिट्स की भारत में बिक्री की थी. इस नए लॉन्च के साथ, Xiaomi बेहतर हार्डवेयर और फीचर्स ऑफर करने की तैयारी कर रही है.

आज HONOR 20 सेल में होगा उपलब्ध, मिलेगी 90 फीसद तक बायबैक गारंटी

ऑनलाइन फ्रॉड के न बने शिकार, अपनाएं ये तरीके

Redmi 7A से Realme C2 कितना है अलग, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -