शाओमी ने पेश किया अपना नया प्रोडक्ट, पलभर में जीत लेगा आपका दिल

शाओमी ने पेश किया अपना नया प्रोडक्ट, पलभर में जीत लेगा आपका दिल

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ना केवल अपने स्मार्टफ़ोन के लिए जानी जाती हैं, बल्कि वह और भी अन्य कई उत्पादों का निर्माण करती हैं. बता दें कि Mi Air Purifier और Mi Air Purifier 2 को बाजार में उतारने के बाद अब कंपनी ने Mi Air Purifier Max को भी बाजार में पेश कर दिया हैं.  यह पिछले दोनों Air Purifier की तुलना में एक बड़ा फॉर्म कारक है और एक व्यापक कवरेज क्षेत्र भी प्रदान करने में सक्षम हैं. 

आपको बता दें कि Mi Air Purifier Max की कीमत CNY 1,999 (लगभग 19,600 रुपये) रखी गई है. शाओमी ने इस संबंध में दावा करते हुए कहा है कि एमआई वायु शोधक अधिकतम 120 वर्ग मीटर तक के बड़े क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है. उपयोग के आधार पर यह 6 से 12 महीनों के लंबे समय तक फिल्टर जीवन प्रदान करता है. 

इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो यहप्रेसवर्जन तकनीक को तैयार करता है जो प्रति घंटे 1000 वर्ग मीटर तक का कण सीएडीआर प्रदान करता है. एमआई वायु शोधक अधिकतम  एक लेज़र कण संवेदक शामिल होता है जो स्वत एएयूआई (एयर क्वालिटी इंडेक्स) का पता लगाने का दावा भीकरता है और इसे शुद्धिकर के मोर्चे पर प्रदर्शित करने में भी यह फायदेमंद साबित हैं. 

 

सैमसंग ने मचाई सनसनी, 5 हजार रु तक कम किए इस फ़ोन के दाम

दिवाली पर OPPO का बड़ा धमाका, पेश किया 3,700 एमएएच बैटरी और 25MP फ्रंट सेंसर स्मार्टफोन

ओपन सेल में उपलब्ध हुआ redmi 6A 32GB वेरिएंट, ऐसे उठाए फायदा

AIRTEL का JIO समेत सभी कंपनियों पर जोरदार पंच, 5 प्लान से फैली दहशत

JIO हुई शर्मसार, BSNL 400 का प्लान 100 रु में देकर मचा रही धमाल