यह है शाओमी का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन, इसकी हर एक चीज कर देगी खरीदने पर मजबूर
यह है शाओमी का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन, इसकी हर एक चीज कर देगी खरीदने पर मजबूर
Share:

शाओमी ने हाल ही में अपना सबसे खूबसूरत फ़ोन Mi 8 लाइट चीन में लॉन्च किया हैं. कंपनी का यह स्मार्टफ़ोन नौच वाली डिस्प्ले और बैक में ड्यूल कैमरा के साथ मिलता है. बता दें कि यह कंपनी का संबसे खूबसूरत स्मार्टफोन कहा जा रहा है. इसके डिजाइन को काफी खूबसुरा तरीके से तैयार किया गया है. इस फ़ोन को काफी आकर्षक लुक और फील देता हैं. 

Mi 8 लाइट फ़ोन में  6.26 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन है जो काफी अच्छे कलर्स देने में सक्षम हैं और इसके अलावा फ़ोन को पॉवर करता हैं स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर जो इस फ़ोन की कीमत को देखते हुए काफी आकर्षक है. वहीं इसमें मल्टीटास्किंग के लिए 4GB रैम और स्टोरेज के लिए 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी.कैमरे की बात की जाए तो इसमें 12+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए इस  24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

पावर के लिए इस फ़ोन में आपको 3,350 एमएच की बैटरी मिलेंगी और यह फ़ास्ट चार्जिंग 3.0 तकनीक सपोर्ट करता हैं जो इस फ़ोन को और बेहतर बनाने के लिए हैं. वहीं MIUI 10 के साथ इस फ़ोन में काफी अच्छे अच्छे फीचर देखने मिलते हैं. वाईफाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, जीपीएस, ग्लोनास और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर कनेक्टिविटी के लिए दिए गए हैं. इसकी कीमत 14,600 रुपये है. 

 

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

MICROMAX ला रही है अपना नया स्मार्टफोन, 4 दिनों बाद करेगी धमाका

इस फ़ोन के दाम में पूरे 2 हजार रु की कटौती...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -