भारत में इस दिन से शुरू होगी  Mi 10T और Mi 10T Pro की सेल, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन
भारत में इस दिन से शुरू होगी Mi 10T और Mi 10T Pro की सेल, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन
Share:

कुछ समय पहले ही इंडिया बाजार में Mi 10T और Mi 10T Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। जो कि परफॉर्मेंस के साथ ही यूजर्स को शानदार कैमरा क्वालिटी का भी खास अनुभव करवाने वाला है। लॉन्च के बीच कंपनी ने एलान किया था कि ये दोनों स्मार्टफोन भारत में प्री-बुकिंग के आधार​ पर ही उपलब्ध कराए जाएंगे और लॉन्च के  उपरांत ही इन्हें प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध किया जा चुका है। हालांकि, कंपनी ने जिनकी शिपिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की थी। लेकिन अब शिपिंग डेट का भी खुलासा हो गया है। 

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर दी गई सूचना के मुताबिक Mi 10T और Mi 10T Pro की शिपिंग 3 नवंबर से शुरू होगी। मूल्य पर नजर डालें तो Mi 10T  के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 35,999 रुपये है। जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 37,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा Mi 10T Pro केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमे 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल मौजूद है और इसकी कीमत 39,999 रुपये है। इन स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को ऑफर के तौर पर 3000 रुपये का कैशबैक और एक्सचेंज पर 2000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकता है। 

Mi 10T और Mi 10T Pro के स्पेसिफिकेशन्स: Mi 10T और Mi 10T Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। ये दोनों स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करते हैं और इनमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। Mi 10T में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जबकि Mi 10T Pro में 108MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। वहीं दोनों स्मार्टफोन में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Google ने निकटतम मतदान स्थानों का पता लगाने में मदद करने के लिए लॉन्च की नई सुविधाएं

भारत में जुलाई-अगस्त में सैमसंग नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड: रिपोर्ट

लॉन्चिंग के पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफ़ोन की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -