Mi 10 स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च
Mi 10 स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च
Share:

Qualcomm Snapdragon Tech Summit 2019 के दौरान की कंपनियों ने बताया कि वो स्नैपड्रैगन की नई चिप्स पर आधारित 5G स्मार्टफोन्स पर काम कर रही हैं. Xiaomi के को-फाउंडर और वाइस चेयरमैन लिन बिन ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर Mi 10 के बारे में जानकारी दी. यह कंपनी का अगला फ्लैगशिप फोन है. यह कंपनी का पहला फोन होगा जो स्नैपड्रैगन 865 पर आधारित होगा. इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लिन बिन ने इसके अलावा Redmi K30 को स्नैपड्रैगन 765 5G के साथ पेश किया जा सकता है. Xiaomi वर्ष 2020 में 10 से ज्यादा 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Mi 10 की बात करें तो यह कैसा दिखेगा या इसमें क्या फीचर्स दिए जाएंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है. इस फोन को इस वर्ष के अंत तक या फिर अगले वर्ष की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, हाल ही में बिन ने Weibo पोस्ट पर Mi 10 Pro के मौजूद है. 

Redmi K30 की बात करें तो इसे 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा. यह फोन स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. यह वर्ष 2019 का पहला मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन होगा. Oppo के वीपी Alen Wu ने कहा कि कंपनी 5G आधारित स्मार्टफोन वर्ष 2020 की पहली तिमाही में लॉन्च करेगा जो स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. 

Motorola के प्रेसिडेंट Sergio Buniac ने भी कहा कि वर्ष 2020 में स्नैपड्रैगन 765 और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ 5G आधारित फोन्स लॉन्च किए जाएंगे. इसके साथ ही यह भी कहा कि वो फोल्डेबल फोन्स पर भी ज्यादा फोकस करेगा. वहीं, HMD Global के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जुहो सरविकास ने कहा कि नोकिया फोन्स को स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ अगले वर्ष लॉन्च किया जाएगा.  

Vivo V15 Pro और Vivo S1 की कीमत में भारी गिरावट, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme Winter Sale : इस हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन पर उठाए भारी डिस्काउंट का फायदा

Airtel : 20 रु और 50 रु के प्लान में मिलेगा जबदस्त ऑफर, जाने पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -