एमएचटी सीईटी आज घोषित कर सकती है परीक्षा परिणाम
एमएचटी सीईटी आज घोषित कर सकती है परीक्षा परिणाम
Share:

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र आज, पीसीबी और पीसीएम समूह के लिए एमएचटी सीईटी परिणाम  28 नवंबर 2020 की घोषणा करेगा। परीक्षा अधिकारियों ने एमएचटी सीईटी परिणाम समय घोषित नहीं किया है। MHT CET 2020 परिणाम आधिकारिक वेबसाइट- cetcell.mahacet.org पर ऑनलाइन मोड में घोषित किया जाएगा।

एमएचटी सीईटी 2020 के परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे कि आवेदन आईडी और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी। हम इस पृष्ठ पर एमएचटी सीईटी परिणाम 2020 प्रत्यक्ष लिंक को अपडेट करेंगे। उम्मीदवारों को सुझाव दिया जाता है कि वे नवीनतम MHT CET 2020 परिणाम समाचार और अपडेट के लिए पृष्ठ पर जाएं। MHT CET 2020 परिणाम में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंक रैंक और प्रतिशताइल शामिल होंगे। परीक्षा प्राधिकरण अंतिम स्कोर जारी करने के लिए सामान्यीकरण प्रक्रिया का पालन करेगा। स्कोर और रैंक के आधार पर, चयनित उम्मीदवारों को महाराष्ट्र के कॉलेज में सीट मिलेगी। 

MHT CET रिजल्ट 2020- रिजल्ट चेक करने के चरण: MHT CET 2020 का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड में घोषित किया जाएगा- छात्रों को एमएचटी सीईटी परीक्षा परिणाम 2020 की जांच करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करना चाहिए।

आज से बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी में स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा के लिए मिलेगा एडमिट कार्ड

कैंब्रिज विश्वविद्यालय ने भारत में शिक्षा सुधारों के लिए रमेश पोखरियाल को किया सम्मानित

जल्द जारी होंगे रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी परीक्षा के प्रवेश पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -