शख्स को वापस लौटाना पड़ेगा लॉटरी में जीता 5.8 करोड़ का फ़्लैट, एक सलाह बन रही वजह
शख्स को वापस लौटाना पड़ेगा लॉटरी में जीता 5.8 करोड़ का फ़्लैट, एक सलाह बन रही वजह
Share:

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई जैसे शहर में जहां लोगों को रहने के लिए छत तक नहीं मिलती है, वहीं दूसरी ओर यहां एक शख्स ने लॉटरी में जीता 5.8 करोड़ का फ्लैट लौटाया है. बता दें कि महाराष्ट्र में राजनीतिक दल शिवसेना के कार्यकर्ता विनोद शिर्के को दिसंबर 2018 में महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MHADA) की लॉटरी में 2 फ्लैट मिले थे, जहां एक फ्लैट 4.99 करोड़ और दूसरा 5.08 करोड़ रुपए का था. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि शिर्के शिवसेना के अग्रीपाड़ा शाखा के प्रमुख भी हैं.

शिर्के ने दिसंबर 2018 में लॉटरी में नाना चौक स्थित धवलगिरि बिल्डिंग में दो 2 बीएचके फ्लैट जीत लिए थे. जहां इनमें से एक 4.99 करोड़ और दूसरा 5.8 करोड़ की कीमत का फ्लैट है. लेकिन अपने वास्तु सलाहकार से सलाह के बाद उन्होने फैसला किया वे 5.8 करोड़ रुपये वाला फ्लैट लोटा देंगे. 

शिर्के के मुताबिक़, उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और एस्ट्रोलॉजर तेजस तालसकर से दोनों फ्लैट के बारे में बात की थी और उन्होने दोनों फ्लैट अपने मित्र को दिखवाए थे. जिसके बाद तेजस द्वारा दोनों में वास्तुदोष बताकर उन्हें सरेंडर करने की सलाह दी गई थी. लेकिन इसके बावजूद शिर्के एक फ्लैट अपने पास रख रहे है और एक फ्लैट वह लोटा रहे हैं. शिर्के ने खराब वास्तु का हवाला देते हुए बताया कि इसमें शौचायल उत्तर-पूर्व में है और मैंने अपने वास्तु सलाहकार के सुझाव पर इसे लौटाना ही उचित समझा. एक ख़ास बात यह भी है कि यह फ्लैट महाराष्ट्र हाउसिंग एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (म्हाडा) की लॉटरी के इतिहास में बिकने वाला सबसे महंगा फ्लैट भी है. 

अपने ही यूरिन को बेचकर लाखों कमा रही ये लड़की

प्रोफेसर ने छोटे कपड़े पर टोका तो, छात्रा ने उतार दिए पूरे कपडे

खुद को संतुष्ट करने के लिए सब्जियों के साथ बोतल का भी उपयोग करती है महिलाएं

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, Peta ने लिया एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -