कोरोना : 28 साल में पहली बार मिला वीक ऑफ, टीआई ने पत्नी के साथ ऐसे बिताया समय

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में कोरोना के खिलाफ जंग में एक महीने से लगातार बिना रुके, बिना थके ड्यूटी करने वाले थानेदारों को अब वीकली ऑफ मिलने लगा है. गुरुवार को एमजी रोड टीआई राजेंद्र चतुर्वेदी को भी वीकली ऑफ मिला, तो वे खुद भी चौंक गए. इस पर वे बोले- 28 साल से नौकरी कर रहा हूं, आज पहली बार वीकली ऑफ मिला है. अपने आईजी साहब का शुक्रगुजार हूं, जो हमें कोरोना में छुट्टी दी.

इस बारें में टीआई चतुर्वेदी ने आगे कहा कि वे सुबह से बहुत खुश थे, क्योंकि आज उन्हें किसी भी तरह के लॉ एंड ऑर्डर का टेंशन नहीं था. पूरा दिन सिर्फ पत्नी और खुद पर ही खर्च करना था, क्योंकि दोनों बच्चे भी विदेश में हैं. योग किया. सुबह पहली बार आराम से चाय पी, क्योंकि भागने की टेंशन नहीं थी. जब नहाने के लिए जाने लगा तो पत्नी बोली कि ठहरो.   वह खुद कैंची-कंघा लेकर आईं. बोलीं- कोरोना बहुत घातक है. अब 3-4 महीने दुकान पर नहीं जाना है. इसलिए खुद ही कटिंग करने लगीं. फिर टीआई ने स्नान के बाद पूजन की. तब तक पत्नी ने दाल-बाटी बनाई. उसके बाद टीआई ने दिनभर सोकर खुद को फ्रेश किया.

इस पर टीआई चतुर्वेदी का कहना है कि अभी तक सुबह की चाय भी बड़े टेंशन में पीने को मिल रही थी. चाय के बाद तुरंत तैयार होना और फिर फील्ड में भागना. इधर, पत्नी भी दिनभर घर में अकेली रहती थीं. ऐसे में आज का दिन मेरे लिए हमेशा के लिए यादगार बना रहेगा.

मजदुर दिवस पर सीएम योगी का सन्देश, कहा- आपके सामने सभी विपदाएं हारी हैं, धैर्य रखें

यूपी के 61 जिलों में फैला कोरोना, राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2219

असफल रहा प्लाज्मा थेरेपी का पहला प्रयोग, कोरोना मरीज की हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -