MG मोटर्स ने अपने ग्राहकों को दिया एक और बड़ा झटका, उठाया ये बड़ा कदम
MG मोटर्स ने अपने ग्राहकों को दिया एक और बड़ा झटका, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

अप्रैल के महीने में कई कार निर्माता कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है. इसी लिस्ट में अब MG Motors भी शामिल हो गई है. MG Motors ने अपनी चुनिंदा कारों के दाम बढ़ाए हैं. कंपनी ने MG हेक्टर, MG हेक्टर प्लस और MG ग्लोस्टर के मूल्य में 50000 रुपये तक की वृद्धि कर दी है. इतना ही नहीं इस वर्ष यह दूसरा मौका है जब कंपनी ने मूल्य में वृद्धि की है. कंपनी का कहना है कि निर्माण लागत में इजाफा होने की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ गया है.

MG हेक्टर की कीमतें: MG मोटर की हेक्टर कंपनी की सबसे पॉपुलर कार है. कंपनी ने 5 सीटर हेक्टर के सभी वैरिएंट को 20,000 रुपये महंगा किया है. MG हेक्टर के बेस वैरिएंट का मूल्य अब 14.15 लाख रुपये हो चुका है. इसके टॉप वैरिएंट का मूल्य 20.11 लाख रुपये तक जा सकता है. दोनों मूल्य एक्स-शोरूम हैं. अगर प्रतिशत में बढ़ोतरी के बारें में बात की जाए तो यह लगभग 1.04% से 1.43% तक की वृद्धि हुई है.

MG हेक्टर प्लस की कीमतें: जहां तक ​​हेक्टर प्लस का प्रश्न है, हेक्टर की तीन-पंक्ति वाली जुड़वां हेक्टर प्लस का मूल्य अब 16.15 लाख रुपये से 20.75 लाख रुपये (दोनों एक्स-शोरूम) के मध्य है. सभी वेरिएंट के मूल्यों में 20,000 से 25,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की जाने वाली है.  दूसरी ओर, ब्रांड की प्रमुख पेशकश ग्लॉस्टर की कीमतों में 50,000 रुपये की बढ़ोतरी भी देखने के लिए मिली है.

MG ग्लोस्टर की कीमतें: MG Gloster की कीमत में 50,000 रुपये की बढ़ोतरी के साथ ही इंडिया में अब इस कार का मूल्य 31.50 लाख रुपये से 40.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो चुका है. MG Gloster चार ट्रिम में उपलब्ध है. यह Super, Smart, Sharp और Savvy हैं. कंपनी की यह SUV, सेगमेंट में राज करने वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर दे सकती है.

कई बड़ी कारों को टक्कर देने के लिए आ रही है KIA की नई कार

Suzuki जल्द ही लॉन्च करने वाली है अपनी दमदार बाइक, जानिए क्या होगी खासियत

इसी माह Hero करेगी टू-व्हीलर्स की 'Free Service'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -