इस कंपनी ने जून में बेची 2012 गाड़िया

भारत की दिग्गज कार निर्माता कंपनी MG Motor India ने जून महीने में 2012 गाड़ियों की बिक्री की है. कार निर्माता कंपनी ने बाजारों में तेजी से बढ़ रहे कर्षण को देखा है, जो अपने प्रोडक्ट लाइनों - MG Hector के BS6 वर्जन की 1867 यूनिट्स और MG ZS EV की 145 यूनिट्स की बिक्री की है. वही, MG Motor India के डायरेक्टर - सेल्स, राकेश सिदाना ने कहा, "भले ही जून 2020 में हमारी बिक्री का प्रदर्शन इस साल मई से बेहतर था, लेकिन हम कई मुद्दों के कारण सप्लाई चेन और लॉजिस्टिक्स की कमी का सामना कर रहे हैं. हमारी टीमें इन चुनौतियों से उबरने की पूरी कोशिश कर रही हैं और हम जुलाई 2020 में Hector Plus के लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MG Motor India ने भारतीय बाजार में अपनी Hector Plus का कमर्शियल प्रोडक्शन अपने स्टेट-ऑफ-द-आर्ट हलोल प्लांट में शुरू कर दिया है. Hector Plus को सबसे पहले कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था और यह जुलाई 2020 में लॉन्च कर दी जाएगी. इस कार का लॉन्च कोरोनावायरस महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से टाल दिया गया था. Hector Plus समान Hector SUV पर ही आधारित होगी और इसमें काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा.

हौंडा की ये एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक क्लासिक लुक में आई नजर, जाने अन्य फीचर्स

इसके अलावा Hector Plus के मध्यम पंक्ति में कंपनी कैप्टेन सीटें देगी. तीसरी पंक्ति के साथ अब यह गाड़ी 6 या 7 सीटर लेआउट के साथ उपलब्ध होगी. फ्रंट लुक्स की बात करें तो इस एसयूवी में काफी कम बदलाव देखने को मिलेंगे जो कि इसके ग्रिल के पास क्रोम बॉर्डर पर देखने को मिलते हैं और इसे एक ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल से रिप्लेस किया जाएगा. कंपनी इसमें नए LED डेटाइम रनिंग लैंप्स (DRLs) देगी. हेडलैंप्स की बात करें तो इसे भी अपडेट किया जाएगा और ब्लैक क्लैडिंग्स को हटा दिया जाएगा. इसके साथ ही इसमें नया फ्रंट और रियर बंपर, नए रियर टेल लाइट डिजाइन और संशोधित स्किड प्लेट्स दी जाएंगी.

भारत में Hero Xtreme 160R हुई लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

मात्र 69,422 की कीमत में भारत में लॉन्च हुई हौंडा की स्टाइलिश बाइक

ऑटो सेक्टर को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते है पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -