MG Motor India : मार्च के महीने में अच्छी रही सेल्स, अप्रैल में हुआ बुरा हाल

वाहन निर्माता कंपनी MG Motor India ने अप्रैल 2020 में घरेलू बाजार में जीरो रिटेल बिक्री की है. राष्ट्रयव्यापी लॉकडाउन के चलते कंपनी के शोरूम बंद हैं. कार निर्माता कंपनी ने अप्रैल 2020 के अंतिम सप्ताह में हलोल में अपने प्लांट में छोटे पैमाने पर संचालन और विनिर्माण प्रक्रिया शुरू की है. कंपनी को उम्मीद है कि प्रोडक्शन मई के महीने में बढ़ेगा और स्थानीय सप्लाई-चेन को सपोर्ट करने पर काम कर रहा है.

Okinawa : ऐसे कंपनी ने अपने डीलर्स की कमाई में किया इजाफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MG Motor इंडिया नए मानकों के अनुसार काम करने के लिए कमर कस रही है जिसमें स्वच्छता और सामाजिक दूरियां शामिल हैं. वर्तमान परिदृश्य में इसका मुख्य ध्यान नए SOP पर, डीलर कर्मचारियों सहित अपने पूरे कार्यबल के स्वास्थ्य, कल्याण और प्रशिक्षण पर रहता है.

स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर

कोरोना संक्रमण के बीच मार्च 2020 में MG Motor ने फरवरी 2020 से ज्यादा वाहनों की बिक्री की थी. MG Motor India ने मार्च 2020 में 1,518 यूनिट्स की बिक्री की है, जो कि फरवरी 2020 के मुकाबले 10.32 फीसद ज्यादा थी. इसमें MG ZS EV की 116 यूनिट्स और MG Hector की 1,402 यूनिट्स शामिल हैं. फरवरी महीने में कंपनी ने कुल 1,376 यूनिट्स की बिक्री की थी, जिसमें ZS EV की 158 यूनिट्स और MG Hector की 1,218 यूनिट्स शामिल थी. वहीं, जनवरी महीने में MG Motor ने 3,130 यूनिट्स की बिक्री की थी.

Toyota Innova Crysta : नए फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है अलग

Bajaj Dominar 250 ने बाइक लवर्स का जीत दिल, ब्रिकी पर दिखा असर

सिक्किम : इस शख्स ने कोरोना संकट में बनाई ऑटोमेटिक व्हीकल सैनिटाइजिंग मशीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -