गुजरात सरकार को इस ऑटो कंपनी ने भेजी एम्बुलेंस
गुजरात सरकार को इस ऑटो कंपनी ने भेजी एम्बुलेंस
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी MG Motor इंडिया ने हाल ही में वेंटिलेटर्स के प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए मैक्स वेंटिलेटर के साथ साझेदारी की है. इसके साथ ही कंपनी विभिन्न प्राधिकरण को 100 Hector SUVs दान में दे रही है और साथ ही Covid-19 की लड़ाई में 2 करोड़ रुपये का भी दान दे रही है. अब, MG Motor इंडिया ने अहमदाबाद स्थित नटराज मोटर बॉडी बिल्डर्स के साथ मिलकर MG Hector को एम्बुलेंस के रूप में बनाया है. MG की इंजीनियरिंग टीम इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी थी और इस पूरी प्रक्रिया में 10 दिन लगाए. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Okinawa : ऐसे कंपनी ने अपने डीलर्स की कमाई में किया इजाफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MG Hector एम्बुलेंस में फीचर्स के तौर पर ऑक्सीजन सिस्टम के साथ सिलेंडर, एक इंपोर्टेड ऑटो लोडिंग स्ट्रेचर, फायर एक्टींगिशर, मेडिकल केबिनेट के साथ 5 पैरामीटर मॉनिटर, इंटरनल लाइटिंग और टॉप लाइट बार के साथ सायरन और एम्पलिफायर, लाइव सेविंग मेडिकल उपकरण और एक इन्वर्टर के साथ बैटरी और सॉकेट्स दिए हैं.

स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि MG Motor इसके साथ ही अपने वाहनों को सैनिटाइज करने के लिए सर्विस वर्कशॉप्स की भी पेशकश कर रही है. चल रहे लॉकडाउन के अंत के बाद पुलिस की टीमें अपने पैट्रोलिंग वाहनों को ले जा सकती हैं, चाहें वह कोई भी ब्रांड या मॉडल हो, वो MG की आधिकारिक सर्विस वर्कशॉप पर ले जा सकते हैं और साथ ही इन्हें पूरी तरह सैनिटाइज करवा सकते हैं. यह सर्विस पुलिस फोर्स को मुफ्त में प्रदान की जाएगी.

Toyota Innova Crysta : नए फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है अलग

Bajaj Dominar 250 ने बाइक लवर्स का जीत दिल, ब्रिकी पर दिखा असर

सिक्किम : इस शख्स ने कोरोना संकट में बनाई ऑटोमेटिक व्हीकल सैनिटाइजिंग मशीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -