दो पेट्रोल इंजन वाली यह कार, MG Hector को देगी चैलेंज
दो पेट्रोल इंजन वाली यह कार, MG Hector को देगी चैलेंज
Share:

चीनी कंपनी Great Wall Motors ने अब भारत के गुजरात के साणंद में सात हजार करोड़ रुपये का इन्वेस्ट किया है। अब यह कंपनी बहुत जल्द ही अपनी एसयूवी लॉन्च करने वाली है, जिसका मुकाबला एमजी मोटर्स की MG Hector से तो है ही, साथ ही Tata Harrier और Hyundai Creta से भी होगा। 
बात करें फीचर्स के बारे में...

ग्रेट वॉल मोटर्स आने वाले साल होने वाले ऑटो एक्सपो में अपनी मिड साइज एसयूवी Haval H6 लॉन्च करने जा रही है। इस प्रीमियम एसयूवी की टक्कर XUV500 से भी होगी। GMV Haval H6 में हेक्टर की तरह ही क्रोम का उपयोग किया जाएगा। इसके फ्रंट ग्रिल और फॉग लैंप के आसपास क्रोम का शानदार इस्तेमाल मिलेगा। वहीं इसमें एलईडी हेडलैंप और डीआरएल का भी फीचर दिया जा सकता है।यदि इस कार को साइड से देखने पर यह किसी यूरोपियन कार की तरह नजर आती है।

इसके इंटीरियर के बारे में बात करे तो इसका इंटीरियर प्रीमियम कारों की तरह डिजाइन किया गया है। लैंड रोवर की तरह लेदर स्टीयरिंग व्हील और ऑडी तरह की एसी वेंट्स दिये गए हैं। इसमें 9.0 इंच का एमपी5 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सेटअप मिलेगा, यद्यपि इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार प्ले का सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। इसमें वर्चुअल कॉकपिट सिस्टम के साथह 12.3 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिल सकता है|
 
हवल एच6 का ग्लोबल मॉडल दो यूरो-5 पेट्रोल इंजन जिसमें 1.5 लीटर टर्बो और 2.0 लीटर टर्बो इंजन के साथ आएगा। 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 163 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क देता है। जबकि 2.0 लीटर इंजन 190 पीएस की पावर और 340 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन 7-स्पीड डुअल क्ल्च ट्रांसमिशन यानी डीसीटी के साथ आएंगे। चीन में GWM कंपनी बड़े आकर के व्हीकल्स और पिकअप ट्रक्स के लिए प्रसिद्ध है। 

ऑटो सेक्टर की मंदी के बाद मिली राहत, त्योहारी सीजन से हुआ मारुती को फायदा

Kia Seltos की यह कार देगी आपको कम्फर्ट ड्राइव, खरीदने से पहले जाने फीचर्स

हुंडई ने i20 Active मॉडल को चुपचाप किया लांच, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -