MG Hector Plus : कार नहीं हाहाकार, धाकड़ फीचर्स के साथ अभी करें बुक, हमेशा मिलेगा सुख
MG Hector Plus : कार नहीं हाहाकार, धाकड़ फीचर्स के साथ अभी करें बुक, हमेशा मिलेगा सुख
Share:

बाजार में इस समय MG HECTOR PLUS कार का बोलबाला है। इस कार ने बाजार में आने से पहले ही हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है। इसे हर तरफ काफी शानदार फीचर्स वाली कारों में गिना जा रहा है। इस कार को आप फिलहाल 50 हजार रु में बुक करा सकते हैं। माना जा रहा हैं कि इसकी कीमत और फीचर्स दोनों के सामने ग्राहक इसे खरीदने के लिए लालायित हो जाएंगे। आइये हम आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से रूबरू करवाते हैं।  

भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाली इस कार में 3 रॉ होंगी. साथ ही इसका इंटीरियर फॉक्स लैदर अपहोल्स्ट्री, बेज हैडलाइनर, रिवाइज्ड डैशबोर्ड होग। खबर यह भी हैं कि टेन पैनल्स से यह शानदार गाड़ी लैस रहेगी। सीट से सम्बंधित जानकारी की बात करें तो इसमें मिडिल रो में कैप्टन सीट मिलेगी। इस गाड़ी में 6 सीटर और 7-सीटर लेआउट का ऑप्शन ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

बता दें कि कई हद तक यह गाड़ी 5-सीटर Hector से मिलती-जुलती नजर आएगी। 5-सीटर Hector कार की तरह ही Hector Plus भी कनेक्टिड कार होगी। इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में 2.0-लीटर का डीजल BS6 इंजन आपको मिलेगा। यह 3750 Rpm पर 167.67 Hp की पावर प्रदान करेगा। जबकि 1750-2500 Rpm पर 350 Nm का टॉर्क जनरेट करने में यह सक्षम है. साथ ही दूसरा 1.5-लीटर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन कंपनी ने उपलब्ध कराया है। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि इसकी कीमत में 5-सीटर Hector से कोई अधिक अंतर नहीं होगा। 

भारत में जल्द लॉन्च होगी शानदार फीचर्स वाली BS6 बाइक

Kia Seltos का अपडेटेड अवतार आया सामने, जानें क्या है अन्य फीचर्स

Honda WR-V कार का कूल अवतार आया सामने, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -