कल लॉन्च होने जा रही है MG Gloster, फीचर्स में आया नया परिवर्तन
कल लॉन्च होने जा रही है MG Gloster, फीचर्स में आया नया परिवर्तन
Share:

MG मोटर ने हाल ही में एक टीजर जारी करके जल्द ही अपनी SUV ग्लॉस्टर (Gloster) का नया वर्जन बाजार में लॉन्च होने की जानकारी दी है। गौरतलब है कि कंपनी अपनी बहुत पॉपुलर मॉडल Hector (हेक्टर) का भी फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की योजना बना रही है। MG ने अपनी Gloster SUV को साल 2020 में पहली बार पेश किया था और इसमें बहुत सारे फीचर्स अपडेट्स के साथ कम्पनी अब एक बार फिर से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है। इसमें एक बड़े परिवर्तनों के बारें में बात करें तो यह नई SUV ADAS सुरक्षा सिस्टम से लैस होने वाली है। जिसे पिछले वर्ष एमजी ने अपनी कॉम्पैक्ट SUV मॉडल एस्टर (Astor) में भी दिया था। लॉन्चिंग के उपरांत यह SUV हुंडई की हाल ही लॉन्च हुई टकसन (Tucson) SUV से टक्कर लेने वाली है। 

टीजर में क्या है?: कंपनी ने सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक टीजर में इस कार में ADAS सिस्टम को भी दर्शाया है। इस SUV की लॉचिंग 31 अगस्त को होने जा रही है। जारी वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है "4x4 की ताकत, ADAS का प्रोटक्शन। आधुनिक ग्लॉस्टर आपके दिमाग और सड़क पर छाने जा रही है।" एमजी ने इस SUV को "एडवांस्ड ग्लोस्टर" बोला है।

इंजन और पावर: नई MG ग्लॉस्टर में पॉवर के लिए एक 2।0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल भी दिया जा रहा है, 218 PS की मैक्सिमम पावर और 480 Nm अधिकतम टार्क पैदा कर रहा है। इस नई कार में सैंड, इको, स्नो, स्पोर्ट, मड, रॉक और ऑटो जैसे 7 ड्राइविंग मोड्स भी प्रदान किए जा रहे है। इस ऑफ रोडिंग गाड़ी में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया जाने वाला है। 

शानदार फीचर्स: नई एडवांस्ड ग्लोस्टर में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, आईस्मार्ट फंक्शन, हीटेड ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ,हाई-एंड सेफ्टी, ग्लोस्टर ड्राइवर सीट मसाज फंक्शन के साथ साथ  70 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स भी दिए जा रहे है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, फॉरवर्ड कॉलिजन वार्निंग, लेन डिपार्चर वार्निंग, ऑटोमैटिक पार्किंग एसिस्ट, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे बेहद एडवांस फीचर्स भी दिए जाने वाले है।

KIA जल्द ही लेकर आ रही है अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगा इसमें खास

देश में सबसे ज्यादा बेचीं गई Maruti की ये कार

क्या आप भी लेने जा रहे है नई बाइक तो आपके पास है ये बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -