CM योगी के दौरे के लिए शहीद के घर लगाया एसी- सोफा, सीएम के जाते ही सब हटाया
CM योगी के दौरे के लिए शहीद के घर लगाया एसी- सोफा, सीएम के जाते ही सब हटाया
Share:

देवरिया : 1 मई को पुंछ में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के हमले में शहीद हुए प्रेम सागर 11 दिन बीत जाने के बाद योगी आदित्यनाथ प्रेमसागर के परिजन से मिलने देवरिया के टिकमपार गांव पहुंचे. योगी के दौरे के 24 घंटे पूर्व प्रशासन ने शहीद के घर को अत्याधुनिक बना दिया. जिस कमरे में सीएम परिजन से मिलने वाले थे, उसमें एसी लगाया गया, सोफे और कालीन भी बिछाए गए. शहीद के बेटे ईश्वर चंद्र ने बताया कि सीएम योगी के जाने के आधे घंटे के बाद ही सब कुछ हटा लिया गया.

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को शहीद प्रेमसागर के घर पहुंचकर उनके परिजन से मुलाकात की. उन्होंने 4 लाख का चेक और 2 लाख रुपए की एफडी सौंपी. बता दें कि योगी के पहुंचने के पहले गुरुवार शाम से ही शहीद के गांव में अधिकारियों ने डेरा डाल दिया था. शहीद प्रेम सागर के बेटे ईश्वर चंद्र ने बताया कि रातों-रात घर में सोफा-कालीन लाया गया. इतना ही नहीं, तौलिए तक बदल दिए गए.रात में ही मजदूरों को लगाकर घर के अंदर पेंट भी कर दिया गया. गांव की सड़कें भी रातों-रात चमक गईं. नालियों को भी साफ किया गया. जिस कमरे में हमें सीएम योगी से मिलना था, उसमें शुक्रवार सुबह ही बांस-बल्ली के सहारे एसी लगा दिया गया था. लेकिन सीएम के जाते ही सारी सुविधाएं हटा ली गईं. एसी को आधे घंटे के अंदर ही निकाल दिया गया.

इस बारे में यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि देवरिया में शहीद के घर योगी आदित्यनाथ गए थे. परिवार के साथ वहां के स्थानीय  प्रशासन की ओर से जो भी चूक हुई, उसकी जांच करवाएंगे. जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी. सरकार की मंशा साफ है, हम शहीदों के परिवारों के साथ हैं. जानकारी पर मिलने के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं. सवाल यह है कि प्रशासन को आखिर यह आडंबर करने की जरूरत क्या थी. सरकार का रुपया भी खर्च हुआ और शहीद के परिजनों का दिल भी दुखा.

यह भी देखें 

मै खुद सम्भालूंगा उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था - योगी आदित्यनाथ

डाक से पति ने दिया तलाक, CM योगी के दरबार में लगाई गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -