मेक्सिको और साउथ कोरिया होंगे आमने सामने

Jun 23 2018 03:58 PM
मेक्सिको और साउथ कोरिया होंगे आमने सामने

रूस: रूस में मैक्सिको आज दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत हासिल कर के फीफा विश्वकप फुटबाल टूर्नामेंट में ग्रुप एफ से नॉकआउट दौर में अपनी जगह बनाने के लिए खेलेगा. बता दें कि टूर्नामेंट में मैक्सिको का विश्व चैंपियन जर्मनी के खिलाफ जीत के बाद हौंसला काफी बुलंद है और उसे कोरिया के खिलाफ मैच में यह बात साबित करनी है कि जर्मनी पर उसकी जीत उसकी तैयारियों का सबूत है. 

वही दूसरी और कोरिया स्वीडन से अपना पहला मुकाबला हार चुका है और टूर्नामेंट में बने रहने के लिये उसे मैक्सिको के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना होगी. वही जर्मनी के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद कोच जुआन कार्लाेस ओसारियो अपनी मैक्सिको टीम में कोई बदलाव नहीं करेंगे. मैच में जर्मनी के खिलाफ एकमात्र गोल करने वाले 22 साल के हिरविंग लोजानो एक बार फिर दक्षिण कोरिया के खिलाफ गोल दागने के लिये बेसब्र होंगे.

 

यहाँ पर यदि कोरियाई टीम यदि ऐसा नहीं कर पाती है तो वह लगातार दूसरे विश्वकप में ग्रुप चरण में बाहर हो जाएगी. कोरिया के प्रमुख कोच शिन तेई योंग अपनी टीम से अप्रत्याशित परिणाम की उम्मीद लागये बैठे हैं और उन्हें साथ ही अपने स्टार फारवर्ड सोन हियूंग मिन से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है.  

सचिन के बयान के समर्थन में आए वकार यूनिस

BCCI से भारतीय क्रिकेटरों के अनुबंध को मिली मंजूरी

आॅस्ट्रेलिया की एक और हार इंग्लैंड की नज़रे क्लीन स्वीप पर

 

?