मेक्सिको में हुई गोलीबारी, 11 लोगों की गई जान
मेक्सिको में हुई गोलीबारी, 11 लोगों की गई जान
Share:

हर दिन देश के विभिन्न क्षेत्रों में एक नई घटना होती है। ऐसा हुआ कि बंदूकधारियों ने रविवार को तड़के मध्य मेक्सिको राज्य ग्वानाजुएटो के एक बार में चार महिलाओं सहित 11 लोगों की हत्या कर दी। राज्य अभियोजकों ने कहा कि गोली से ग्रस्त शवों की खोज जरल डेल प्रोग्रेसो शहर के पास एक बार में की गई। यह क्षेत्र मिचोकान राज्य के साथ सीमा के पास है, जो जलिस्को कार्टेल के लिए घुसपैठ का एक बिंदु रहा है, जो ग्वानाजुएटो में जाना चाहता है।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि हो सकता है कि चार मृत महिलाओं को एक राजमार्ग के किनारे स्थित बार में नर्तकियों के रूप में काम पर रखा गया हो। हमले में संभावित मकसद के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन यह एक ड्रग गैंग की हत्या के संकेत बोर। ग्वानाजुएटो हाल के वर्षों में मेक्सिको में सबसे हिंसक राज्य रहा है, लेकिन अधिकारियों ने 2 अगस्त को एक स्थानीय गिरोह के एक नेता की गिरफ्तारी का अनुमान लगाया था हिंसा को प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

सांता रोजा डी लीमा गिरोह के हिरासत में लिए गए नेता जोस एंटोनियो येपेज़ ऑर्टिज़ को उनके उपनाम "एल मार्रो" से प्रसिद्ध रूप से जाना जाता था, जो "ताक़तवर" का सुझाव देता है। वह लंबे समय से जलिस्को कार्टेल के साथ एक खूनी मैदान लड़ाई लड़ी थी, और अधिकारियों ने उसे औद्योगिक और कृषि राज्य में हिंसा के बहुत से दोषी ठहराया। जबकि राज्य भर में मौतें जुलाई में 403 से अगस्त में 339 के लिए थोड़ा गिर गया, वे सितंबर में परिलक्षित हो सकता है।

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में जारी है पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

फ्रांस में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, सामने आ रहे रोजाना इतने केस

चीन ने किया चौंकाने वाला कारनामा, वैक्सीन का ट्रायल पूरा हुए बिना 10 हजार लोगों को लगा दिया टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -