क्या आप जाने चाहेंगे मेक्सिको के इस खतरनाक Bar में
क्या आप जाने चाहेंगे मेक्सिको के इस खतरनाक Bar में
Share:

दुनिया में वैसे तो बेहद खूबसूरत और शानदार जगह हैं। हम आपको आज ऐसा बार बताने जा रहे हैं जहाँ जाने से आपको डर तो लगेगा लेकिन वहां जाने का मन भी उतना ही करेगा। बार हो या रेस्टोरेंट लोकेशन बहुत मायने रखती है। किसी भी रेस्टोरेंट जाने से पहले हम वहां के खाने का सबसे ज्यादा ध्यान रखते हैं कि वो सबसे अच्छा हो। तो आज आपको एक एसे बार में बारे में बताए हैं जिसकी लोकेशन देख कर आपका भी दिल आ जायेगा उस पर। हम बात कर रहे हैं मेक्सिको के कॉपर कैनयॉन कॉकटेल बार की। जिस ने नेचर लवर्स के इसी सपने को सच कर दिया है।

यह कॉकटेल बार हर उस शख्स के लिए है, जो एडवेंचर से भरी जिंदगी जीने में यकीन रखता है। इस रेस्टोरेंट में टेबलों को इस तरह से पोजीशन किया गया है कि कोई भी ग्राहक यहां आकर अपने ड्रिंक के साथ शानदार व्यू को एंजॉय कर सकता है। आपको बता दे कि ये अभी प्लानिंग फेज में है। जिससे की आप इस प्रोजेक्ट की प्रोफाइल देख कर अंदाजा लगा सकते हैं। इस रेस्टोरेंट का निर्माण डिजाइन स्टूडियो टॉल आर्टिक्टेक्ट्स ने किया है और इसे दो हिस्सों में बांटा गया है।

जहां एक हिस्से में बार मौजूद हैं, वहीं इसके दूसरे भाग में डाइनिंग एरिया की व्यवस्था है। ऊपर तस्वीर से साफ है कि फ्लोर को पूरी तरह से शीशे से बनाया गया है और इस क्लिफ साइड रेस्टोरेंट में जायकों का लुत्फ उठाना न केवल एक खूबसूरत अनुभव है, बल्कि यहां के जोखिम भरे डिजाइन आपको रोमांचित कर पाने में भी कामयाब होंगे।

असली Mr. India कर रहा लोगो की हेल्प

चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

अब भड़ास निकालने के लिए, गाली देने की ज़रूरत नही

एक समय में भारत हुआ करता था अंटार्कटिका का हिस्सा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -