6वीं मंज़िल पर लड़की कर रही थी योग और अचानक...
6वीं मंज़िल पर लड़की कर रही थी योग और अचानक...
Share:

योग करना कई लोगों को पसंद होता है. इससे सेहत स्वस्थ रहती है और फिट बने रहते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने योग से हर किसी को हैरान कर देते हैं. यानि योग को कुछ इस प्रकार करते हैं जिसे हर कोई नहीं  कर पाता. आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो  योग तो कर रही थी लेकिन उसके साथ एक हादसा हो गया. जानते है क्या है मामला. 

दरअसल, मैक्सिको (Mexico) के नुवो लिऑन में रहने वाली 23 साल की युवती एलेक्सा टेरेसस (Alexa Terraza) शनिवार को 6वीं मंजिल पर रेलिंग से लटककर योग (Yoga) कर रही थी। तभी उसका पैर फिसला और वह करीब 80 फीट नीचे गिर गई। इसके बाद तुरंत एलेक्सा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने 11 घंटे तक सर्जरी कर उसे बचा लिया, लेकिन अगले 3 साल तक एलेक्सा चल फिर नहीं पाएगी। 6वीं मंज़िल पर योग करना उसे इतना महंगा पड़ेगा ये उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. 

डॉक्टर्स ने बताया, एलेक्सा के हाथ-पैर में कई फ्रैक्चर्स आए हैं। इसके अलावा कूल्हे और सिर में भी गंभीर चोटे आई हैं। इस कारण सर्जरी में 11 घंटे का समय लग गया। सर्जरी के दौरान खून की भी जरूरत पड़ी। जिसके लिए परिजन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और ब्लड डोनर्स को जुटाया। घटना के बाद एलेक्सा की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिनमें वह बालकनी में उल्टे मुंह लटकती दिखाई दे रही है।

मोदी की राह पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, VIDEO शेयर कर कहा कुछ ऐसा

बकरी को निगल रहा था 16 फुट का अजगर, ऐसे किया काबू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -