इस महिला का 40,000 बार हुआ है बलात्कार

Feb 10 2016 07:49 PM
इस महिला का 40,000 बार हुआ है बलात्कार

मेक्सिको : एक महिला जिसका नाम अलेजैन्ड्रा रॉडीग्यूएज है उसने अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला ने अपने बयान में दोहराया है कि उसके साथ दस वर्षो के अंतराल में 40,000 बार बलात्कार किया गया है. यह बात अलेजैन्ड्रा रॉडीग्यूएज ने न्यूजसाइट डेलीमेल को बताई है. इस दौरान उसने अपने साथ हुए हर पल को बयां किया. पीड़िता अलेजैन्ड्रा ने कहा कि जब 19 की थी, तब उसे फ्रांसिस्को नाम के एक शख्स से प्यार हुआ था। इस दौरान फ्रांसिस्को ने अलेजैन्ड्रा को मेक्सिको के तेनानसिन्गो शहर में रहने वाले अपने परिवार के साथ भी रहने के लिए मना लिया था.

इसके बाद फ्रांसिस्को एकदम से बदल गया। उसने अलेजैन्ड्रा को देह व्यापार के दलदल में धकेल दिया। अलेजैन्ड्रा ने कहा कि फ्रांसिस्को ने दस साल तक उसके शरीर की दलाली की. इस दौरान में एक दिन में 60 लोगो के साथ में संबंध बनाती थी. अलेजैन्ड्रा ने कहा कि मुझे बाद में पता चला कि फ्रांसिस्को ने मुझे धोखा दिया है तथा वह हर नई लड़की को फांसने के लिए उसका दिल जीतने की कोशिश करता था।"

मुझे ऐसे घर में रखा जाता था जहा पर चौबीसो घंटे नजर रखी जाती थी. इसके बाद मुझे प्यूब्ला इलाका ले जाया गया। जहां पहली बार होटल में 20 क्लाइंट्स ने मेरा बलात्कार किया. दो माह में मेरे साथ में 1,200 से ज्यादा बार बलात्कार हुआ. अलेजैन्ड्रा रॉडीग्यूएज ने कहा कि उसी दौरान मेने फ्रांसिस्को के बच्चे को जन्म दिया व फिर एक बार में मेक्सिको पहुंचने में कामयाब रही परन्तु अभी भी मेरा बच्चा फ्रांसिस्को के पास में है तथा उसने कहा है कि यह बात अगर मेने किसी से कही व मुझ पर केस थोपा तो वह मेरे बच्चे को मार देगा.