दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्ते ने खाया इंसान का प्राइवेट पार्ट, मिली दुष्कर्म की सजा
दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्ते ने खाया इंसान का प्राइवेट पार्ट, मिली दुष्कर्म की सजा
Share:

किसी भी अपराधी को सजा देना कानून का काम होता है न कि किसी भीड़ का. हालांकि हाल ही में कई सारी ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें कि भीड़ द्वारा गुनहगार या शक के आधार पर ही पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया है और हाल ही में एक बेहद अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं कि भला ऐसा कैसे हो सकता है. यह मामला मैक्सिको सिटी का है.

इस केस को लेकर कहा जा रहा है कि तीस साल से अधिक उम्र के व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर पिछले माह मैक्सिको सिटी में एक महिला का यौन शोष किया किया था और कानून उस संदिग्ध अपराधी को सजा देता इससे पहले ही भीड़ द्वारा अपने हाथों में कानून लेते हुए दुष्कर्मी को सबक सिखा दिया गया. 

एक वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके मुताबिक एक गैंग में शामिल पांच लोगों द्वारा पहले उस संदिग्ध के कपड़े उतारे गए, उसके बाद उसके हाथों में हथकड़ी लगा दी गई और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्ते पिटबुल से हमला करा दिया गया. कुत्ते ने शख्स का निजी अंग बुरी तरह तहस-नहस कर दिया. शख्स नपुंसक बन गया है. लेकिन उसके ज़िंदा रहने या मरे होने की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. वह इस दौरान कहता रहा कि बंद करो, मुझे छोड़ दो. व्यक्ति खुद को छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, हालांकि भीड़ पर इस बात का कोई भी असर नहीं पड़ा है. हमलावर गैंग के एक सदस्य द्वारा इस घटना का वीडियो बनाया गया. 

उबर ड्राइवर ने गाया 'नज़र के सामने', रानू मंडल के बाद वायरल हुआ इस शख्स का वीडियो

चोरी हुआ दुनियाभर में मशहूर गोल्डन टॉयलेट..

VIDEO: लड़कियां अपने रूम में कर रही थीं ऐसा काम, माँ ने चप्पल से कर दी पिटाई

खाने की तलाश में सड़क पर निकले शेर, दिखा 7 शेरों का झुण्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -