अलवर के मेव मुस्लिम अपराधी - बीजेपी विधायक
अलवर के मेव मुस्लिम अपराधी - बीजेपी विधायक
Share:

अलवर : यहां के बीजेपी विधायक बनवारी लाल ने एक विवादास्पद बयान दिया है.सिंघल ने कहा है कि अलवर के मेव मुस्लिम समुदाय के अधिकांश लोग अपराधी होते हैं.इनके लव जेहाद के मम्मलों में भी शामिल होने की जानकारी मिली है. ऐसे लोगों से मैं कभी वोट नहीं मांगूंगा.

बता दें कि एक अख़बार की खबर के अनुसार इन विधायक ने हाल ही में कहा था, कि विधानसभा क्षेत्र में लव जेहाद एक बड़ा मुद्दा है. यह अलवर के मेव मुस्लिम समाज द्वारा किया जा रहा है. सिंघल ने कहा किअनपढ़ मुस्लिम समाज की लड़की को पता है कि हिन्दू लड़के से न तो प्यार करना है और न उन्हें शादी करनी है.लेकिन हिंदू समाज की पढ़ी लिखी लड़कियां मेव लड़कों से शादी करके शान से रह रही है.लेकिन जब इन हिंदू लड़कियों को मेव समाज छोड़ देता है, तो फिर मदद के लिए हम जैसे नेताओं के पास आती हैं.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि मैं केवल अलवर के मेव मुस्लिमों के बारे में कह रहा हूं, पूरे मुस्लिम समुदाय के बारे में नहीं. उन्होंने उल्टा सवाल किया कि क्या एक हिंदू के रूप में हिंदू समुदाय के लिए मुझे नहीं बोलना चाहिए.बता दें कि इसके पहले भी इन्हीं विधायक ने जनवरी में उन्होंने कहा था कि मुस्लिम दर्जन भर बच्चे इसलिए पैदा कर रहे हैं, ताकि वो हिंदुओं की संख्या से आगे निकल देश पर कब्जा कर सकें.

यह भी देखें

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

झारखण्ड हाईकोर्ट: कांग्रेस सांसद के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी की याचिका मंजूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -