आज ग्रेटर नोएडा में मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी
आज ग्रेटर नोएडा में मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी
Share:

नोएडा : शहर में स्तिथ सिटी सेंटर से इलेक्ट्रॉनिक सिटी के बीच मेट्रो रेल की सवारी के लिए तैयार हो जाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क टू में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे। यात्रियों को मेट्रो की सुविधा शाम 4 बजे से मिलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को ग्रेटर नोएडा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

सोशल मीडिया पर फैल गयी लोकसभा चुनावों की फर्जी तारीख़े, निर्वाचन आयोग ने दर्ज कराया मामला

कुछ इस तरह करेंगे पीएम शुभारंभ 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी दौरान प्रधानमंत्री के हाथाें सिटी सेंटर से इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक 6.675 किलोमीटर लंबे मेट्रो कॉरिडोर का उद्घाटन भी कराया जाएगा। इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन पर केंद्रीय राज्यमंत्री आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय हरदीप सिंह पुरी, यूपी के आबकारी व जिला प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह मौजूद रहेंगे। ग्रेनो में प्रधानमंत्री के संबोधन का लाइव प्रसारण करने के लिए मेट्रो स्टेशन पर दो बड़े एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं। इसके अलावा एक स्क्रीन प्लेटफॉर्म पर लगाया गया है। 

ट्रैक्टर धोते समय टायर में जोरदार विस्फोट, दो की दर्दनाक मौत

अधिकारीयों ने लिया तैयारी का जायजा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री जैसे ही हरी झंडी दिखाएंगे, इलेक्ट्रॉनिक सिटी से मेट्रो को सिटी सेंटर की ओर रवाना कर दिया जाएगा। शुक्रवार को नोएडा प्राधिकरण के सीईओ, विशेष कार्याधिकारी और महाप्रबंधक ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन पर तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम का आयोजन मेट्रो स्टेशन के अंदर किया जाएगा। अतिथियों के लिए यहां मंच तैयार कराया जा रहा है। इसके अलावा स्टेशन और मेट्रो को फूलों से सजाने का काम एक दिन पहले ही शुरू कर दिया गया। इलेक्ट्रॉनिक सिटी के अलावा अन्य स्टेशनों पर लाइटें लगाकर सजाया गया है।

पर्चों की आड़ में नक्सलियों ने दिया आईईडी ब्लास्ट को अंजाम, एक की मौत कई घायल

धमतरी : एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे तीन मजदूर, सड़क दुर्घटना में मौत

2018-19 में रिकॉर्ड तोड़ेगा देश का वस्तु निर्यात स्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -