सलमान के बाद इस विद्युत को अदालत का आदेश, जानिए 12 साल पुराने केस में क्या हुआ ?
सलमान के बाद इस विद्युत को अदालत का आदेश, जानिए 12 साल पुराने केस में क्या हुआ ?
Share:

7 साल पहले साल 2007 में मायानगरी मुंबई के जुहु में रहने वाले एक आदमी द्वारा बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल पर सिर पर बोतल फोड़ने का आरोप लगा था, जिसके बाद यह मामला महानगरीय मजिस्ट्रेट कोर्ट में कई सालों तक चलता रहा था. लेकिन, 12 साल पुराने मामले में कोर्ट ने विद्युत को बड़ी राहत दे दी है. सोमवार को बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने विद्युत और उनके दोस्त हरीशनाथ गोस्वामी को इस मामले में बरी किया है. 

इस फिल्म में आएंगे नजर..

अभिनेता विद्युत् के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आपको बता दें, अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही रोमांटिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन फारुक कबीर द्वारा किया जाना है. कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं और यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसकी शूटिंग मोरक्को और केरल में होगी. फिलहाल मुख्य अभिनेत्री की तलाश पूरी नहीं हो सकी है औरएक बयान के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू हो जाएगी यह साल 2020 की शुरुआत में रिलीज की जा सकती है.

अभिनेता विद्युत सच्ची घटना से प्रेरित प्रेमकथा में अभिनय करने को लेकर भी काफी खुश बताए जा रहे हैं और इस पर अभिनेता ने कहा, "सच्ची घटनाओं पर बन रही यह फिल्म हमारे दौर की सबसे बड़ी और यादगार एक्शन थ्रिलर फिल्म साबित होगी. आगे वे कहते हैं कि मुझे इतनी मनोरंजक कहानी बयां करने वाली इस फिल्म की शानदार टीम का हिस्सा का हिस्सा बनने पर काफी गर्व है."

 

साहो " इस अभिनेता ने खत्म की फिल्म की शूटिंग

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार

मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों को नजर आईं श्रीदेवी, जान्हवी का अंदाज देख दहल उठेंगे आप

लक्ष्मी बॉम : अब इस दिन शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -